26 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
राज्य

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के भाषण वीडियो को एडिट कर किया वायरल..भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने दर्ज कराई FIR..

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का भाषण वीडियो एडिट कर उसे वायरल करने के खिलाफ भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने सिविल लाइन थाने में FIR दर्ज करायी है। भाजपा का प्रतिनिधिमंडल आज सिविल लाइन थाने पहुंचा और शिकायत की। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष जयंती पटेल,प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी,निर्वाचन आयोग समिति प्रमुख विजय शंकर मिश्रा,सोशल मीडिया संयोजक सोमेश पांडे, रसिक परमार प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता,अमित साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा दिनांक 3 अप्रैल 2024 को महासमुंद में मंच से दिए गए उद्बोधन से छेड़छाड़ कर कांग्रेस पार्टी के राजनांदगांव प्रत्याशी भूपेश बघेल के लिए वोट अपील करते हुए दिखाया गया है, जो न केवल आपत्तिजनक है, चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन एवं मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की छवि धूमिल करने का प्रयास भी है।

आवेदक उक्त कृत्य से निजी तौर पर बेहद आहत हैं और उन्हें मानसिक संताप हुआ है। अतः सोशल मीडिया में जारी उक्त वीडियो निर्माता के विरुद्ध अपराध दर्ज कर दंडात्मक कार्यवाही करने एवं उक्त सोशल मीडिया साईट चैनल को तुरंत प्रतिबंधित किया जाए।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि कांग्रेस बुरी तरह चुनाव हार रही है इसीलिए अब वह इस प्रकार के कृत्य कर रही है यह कांग्रेस की हताशा, निराशा है। ऐसे कृत्य करने पर कांग्रेस के लोगों पर अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए और तत्काल कार्यवाही होनी चाहिए। कांग्रेस पूरी तरह से मानसिक दिवालियापन का शिकार है व राजनीति के निम्नतम स्तर पर उतर आई है।आदिवासी समाज से आने वाले प्रदेश के सरल सहज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के वीडियो एडिट करना जनता स्वीकार नहीं करेगी। प्रदेश की जनता इसका करारा जवाब देगी।

Related posts

IGP Kashmir Visits Gurudwara Rainawari; Reviews arrangements for devotees

bbcliveadmin

राउज एवेन्यू कोर्ट ने ED पर की सख्त टिप्पणी, कहा- कानून से ऊपर नहीं ED, आम लोगों के खिलाफ नहीं कर सकता सख्त कार्रवाई

bbc_live

18 या 19 मई, कब है मोहिनी एकादशी? जानें इस व्रत का महत्व

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!