26 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
राज्य

हैवानियत की सारी हदें पार, मटन चुराने गए युवक ने बकरी के साथ किया रेप

सूरजपुर। जिले में एक युवक ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी। युवक चोरी करने के इरादे से मटन दुकान में घुसा था। लेकिन वहां उपस्थित बकरी को देखकर उसकी नियत बदल गई और युवक ने बकरी को अपने हवस का शिकार बना लिया। इतने में आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने बकरी का गला मोड़कर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बत दें कि सूरजपुर के बिश्रामपुर के एक मटन मार्केट में बंद दुकान के अंदर मुन्ना उर्फ एक्का पैकरा चोरी करने की नियत से घुसा। लेकिन अंदर जाने के बाद मुन्ना की नियत अंदर बंधी बकरी को देखकर फिसल गई। उसने बकरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान जब बकरी चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसका गला मोड़ दिया, जिससे बकरी की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 377, 457, 380 और 429 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में ले लिया है।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

आरोपी युवक रात में घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। जिसके बाद दुकान का मालिक सुबह अपने दुकान पहुंचा तो देखा की बकरी की लाश पड़ी हुई है। जिसके बाद दुकानदार ने घटना की जानकरी पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल से बकरी की लाश को बरामद कर पशु चिकित्सक से उसका पोस्टमॉर्टम करवाया। जांच में पता चला कि मौत से पहले उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया गया था। जिसके बाद CCTV के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की गई। जब आरोपी से इसे लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि बकरी इस दौरान चिल्लाने लगी थी। ऐसे में उसने बकरी की गर्दन मरोड़ दी।

Related posts

Coordination meeting of Civil Admin & Police held at Ganderbal

bbc_live

निर्वाचन ड्यूटी में तैनात मतदाताओं के लिए बनाए गए सुविधा केंद्र

bbc_live

रेलवे स्टेशन में मिले 12 लावारिस बच्चे, RPF ने चाइल्ड हेल्प लाइन को सौंपें बच्चे

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!