26.9 C
New York
May 26, 2024
BBC LIVE
राज्य

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भूपेश बघेल को लेकर कही बड़ी बात, कहा-वो सांसद इसलिए बनेंगे ताकि नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ सके

रायपुर। लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में एसीबी और ईओडब्ल्यू की छापेमारी को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले भी कार्रवाई हुई हैं. यह उनके रूटीन का काम है. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व CM भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता पूछना चाहती है, आप सांसद इसलिए बनेंगे ताकि नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ सके.

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खुद के नाम पर एफआईआर है. यह किस तरह राजनीति से प्रेरित हो सकता है. शराब घोटाले में फर्जी होलोग्राम की जानकारी सामने आई. महादेव एप, कोयला घोटाला सब जनता के सामने हैं. ऐसे में ACB और EOW की कार्रवाई कैसे गलत हो सकती है.

राजनांदगांव में पूर्व CM भूपेश बघेल के प्रचार को लेकर डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा, जनता पूछना चाहती है आप सांसद इसलिए बनेंगे ताकि नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ सके. इन्हें गांव-गांव में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. टीएस सिंहदेव के तीन सीटों पर कांग्रेस कमजोर वाले बयान पर विजय शर्मा ने कहा कि इन्हें दृष्टिकोण स्पष्ट रखना चाहिए. जनता का विश्वास मोदी के साथ है. उनके नेता अपने बिगड़े बोल के कारण जनता का विश्वास खो दिए.

छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया आज शुरू हो रही है. नामांकन को लेकर डिप्टी CM ने कहा कि तीसरे चरण के नामांकन के लिए बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित हैं. सभी सीटों पर सीएम विष्णुदेव साय नामांकन में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ आएंगे और हमारे राष्ट्रीय नेताओं का भी दौरा होगा.

वहीं लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल प्रदेश दौरे पर आएंगे. इसको लेकर उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि हम शक्ति की उपासना करते हैं, वे शक्ति से लड़ने वाले हैं. हमारे और उनके बीच यही द्वंद है. राहुल गांधी मां दंतेश्वरी की धरती पर आ रहे हैं. उन्हें इस बात का एहसास हो जाएगा, शक्ति से लड़ने की बात कहना पागलपन हैं.

Related posts

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच ज़बरदस्त मुठभेड़, कई माओवादियों को लगी गोली

bbc_live

छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी किया आदेश…14 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें

bbc_live

भोपाल : बाघ के हमले से ग्रामीण की मौत, आधा शरीर खाया, इंसान पर हमले की पहली घटना

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!