8 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

CG News : नाटक देखकर घर लौट रहे ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 3 लोगों की मौके पर मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही हैं। बता दें कि, यहां पत्थलगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क पर नाटक देखकर घर लौट रहे ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। जिससे इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई हैं, वहीं आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सुचना मिली है। जिससे बाद उन्हें आनन- फानन में एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही हैं।

पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, दहशरा पर्व के मौके पर सुरेशपुर हर्रामार गांव में नाटक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें पंडरीपानी से क़रीब 30 ग्रामीण ट्रैक्टर की ट्राली में सवार होकर नाटक देखने गए थे। नाटक देखने के उपरांत आज रविवार की तड़के 4:00 बजे सभी वापस लौट रहे थे। इसी बीच ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मिर्जापुर गांव के समीप सड़क के किनारे पलट गया। ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से 2 महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। वही आठ लोग गंभीर रूप से घायल है। आनन- फानन में एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को सिविल अस्पताल पत्थलगांव में भर्ती कराया गया हैं।

Related posts

बिहार में दबंगों का बवाल, बस्ती में लगाई आग, 80 घर जलकर हुए राख

bbc_live

जानिए लास्ट डेट…छत्तीसगढ़ पुलिस कांस्टेबल भर्ती, जल्दी करें आवेदन

bbc_live

CG में पुलिस की गुंडागर्दी जारी, बेकसूर को बेरहमी से पीटा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!