15.4 C
New York
May 16, 2024
BBC LIVE
राज्यराष्ट्रीय

प्रियंका गांधी के दौरे पर मंत्री विजय शर्मा ने कसा तंज..बोले- कांग्रेस ने पिछली बार गुलाब के फूल बिछाए थे, उन पंखुड़ियों से बना लिया था गुलकंद..

रायपुर। 21 अप्रैल को प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेगी। कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में दो चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी। प्रियंका गांधी के इस प्रवास को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने मीडिया से अनेक विषयों पर चर्चा की। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कार्टून वार पर उन्होंने कहा कि मोदी की मर्जी नहीं, सबका साथ, सबका विकास नारा है। राहुल गांधी बताएं आखिर वे क्या चाहते हैं। समाज में संघर्ष उत्पन्न हो, ऐसा राहुल गांधी चाहते हैं। कांग्रेस हमेशा अपने विचारों को समाज पर थोपती रही है। राहुल गांधी की बातों पर अब लोग विश्वास नहीं करते हैं। बस्तर में तीन दिनों बाद होने वाले मतदान को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर इस बार बदला हुआ है। हर चुनाव से पहले नक्सली घटना किया करते थे, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। चुनौतियों की बीच भाजपा के कार्यकर्ता लोगों तक जा रहे हैं, वहीं अमित शाह के 3 साल में नक्सलवाद खत्म करने के वादे पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी विषय को लेकर लक्ष्य बांधकर चलना पड़ता है। बहुत सारे लोग मुख्यधारा में लौट रहे हैं। बहुत अच्छी पुनर्वास नीति के साथ फिर सामने आएंगे, चर्चा अनुबंधों का रास्ता भी अपनाएंगे. जो मुख्यधारा में वापस आना चाहें, उनका स्वागत है

Related posts

Aaj Ka Panchang : चैत्र शुक्ल पक्ष की चतुर्थी आज,, नोट करें दिन के शुभ-अशुभ मुहूर्त, पढ़ें पूरा पंचांग

bbc_live

Lok Sabha Election 2024 : शाम 5 बजे तक छत्तीसगढ़ की तीन सीटों पर 72.13 प्रतिशत मतदान, यहां पड़े सबसे अधिक वोट

bbc_live

मचा हड़कंप : इस मामले में लापरवाही बरतने पर चार शिक्षकों को किया गया निलंबित

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!