16.2 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राज्य

कारोबारी के घर चोरी.. ताला तोड़कर आलमारी में रखे 12 लाख के जेवर पार

रायपुर। देवेंद्र नगर, डीडी नगर और खरोरा में 5 से ज्यादा चोरी राजधानी के लक्ष्मी नगर इलाके में एक कारोबारी के सूने मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। कारोबारी परिवार के साथ मैनपाट घूमने गए थे। इसी दौरान उनके मकान का ताला तोड़कर आलमारी में रखे 12 लाख से ज्यादा के सोने के जेवर पार कर दिए गए।

पड़ोसियों ने ताला टूटा देखकर उन्हें सूचना दी। इसी तरह देवेंद्रनगर, डीडीनगर और खरोरा समेत अन्य इलाकों में भी पांच से ज्यादा चोरी हुई है। पुलिस की अलग-अलग टीम चोरी की जांच में जुट गई है। लक्ष्मी नगर में कारोबारी राजेश बरई (40) का मकान है। उनका जेसीबी का गैरेज है। 13 अप्रैल को वे परिवार के साथ घूमने के लिए मैनपाट गए थे। मकान में बाहर से ताला लगा था। 14 अप्रैल को उन्हें फोन आया कि मकान का ताला टूटा हुआ है।

सोमवार सुबह घर पहुंचे तो फर्श पर सामान बिखरा हुआ था। अलमारी खुली थी और उसमें रखे 7 सोने की चूड़ियां, 4 सोने की लाकेट, 6 सोने की चेन, 9 सोने की अंगूठी, 28 सोने की ईयर रिंग, एक-एक सोने का नेकलेस, मंगलसूत्र और डायमंड की अंगूठी गायब थी। इसके अलावा कुछ कैश भी गायब था। टिकरापारा पुलिस और एसीसीयू की टीम जांच में जुट गई है। दूसरी घटना देवेंद्र नगर सेक्टर 2 की है। वहां रहने वाले अजीत मिश्रा परिवार के साथ घूमने के लिए 10 अप्रैल को पुरी गए थे।

वहां से 13 अप्रैल की रात लौटे। चोर ताला तोड़कर अलमारी में रखे 35 हजार कैश समेत जेवर ले गए। इसी तरह अग्रोहा सोसायटी में सत्येंद्र गुप्ता के खिड़की का ग्रिल काटकर चोर एक लाख के जेवर अपने साथ ले गए। डीडीनगर में ही एक मकान में चोरी का प्रयास किया गया। खरोरा में भी पांच लाख से ज्यादा की चोरी हुई है। टिकरापारा पुलिस और एसीसीयू की टीम जांच में जुट गई है

कमलविहार में चोरी हो गई है परिवार शादी में गया है इस मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है बल्की पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी जांच कर रही है लेकिन अभी तक चोरो तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है

Related posts

राष्ट्रीय मतदाता दिवस : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री नम्रता गांधी ने नए मतदाताओं का बैच लगाकर किया स्वागत

bbc_live

हत्या या आत्महत्या : घर के बाड़ी में फंदे से लटकती मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश

bbc_live

आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व डीजी मुकेश गुप्ता को राहत, हाईकोर्ट ने प्रकरण निरस्त करने दिए आदेश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!