14.2 C
New York
May 20, 2024
BBC LIVE
राज्य

बदमाशों के हौसले बुलंद, बीच सड़क पर गाड़ी खड़े कर पी रहे थे सिगरेट…रिवाल्वर, तलवार दिखाकर खुद को बताया डॉन

बिलासपुर :-  बिलासपुर शहर के अलग-अलग इलाकों में बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस की लगातार कर्रवाई के बाद भी बदमाशों का हौसला बढ़ा हुआ है। बदमाश बेबाक होकर अपने क्षेत्र में धारदार चाकू लेकर घूम रहें हैं। लोगों को डरा धमका रहे हैं। वसूली कर रहे हैं। इसी बीच खबर हैं कि कुछ बदमाश खुलेआम सड़क पर तलवार लहराते नज़र आए. बता दें रितेश निखारे उर्फ मैडी एवं उसके साथी गैंग बनाकर जतिया तलाब सुलभ के पास अपनी गाडियों को सड़क पर रखकर रोड़ जाम करके गाडियों पर बैठकर सिगरेट एवं अन्य नशा कर रहे थे. और सड़क से निकलने वाले लोगों से वाद विवाद कर रिवाल्वर दिखाकर, तलवार, बेस बाल, बेल्ट, चैन लेकर आम लोगों में दहशत फैलाते हुए मारपीट कर रहे थे.

जिससे आसपास के लोगों ने डर भय से अपने घरों के खिड़की दरवाजे बंद कर लिये मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी रितेश निखारे उर्फ मैडी अपने साथीयों के साथ जतिया तलाब रोड़ जरहाभांठा के पास अपनी काले रंग की ऑडी कार से शहर छोड़कर भागने की फिराक में है। पुलिस को आते देखकर आरोपी रितेश निखारे उर्फ मैडी की कार में बैठे उसके अन्य साथी कार का दरवाजा खोलकर कूदकर भाग गये मौके पर आरोपी रितेश निखारे उर्फ मैडी को घेराबंदी कर पकडा गया आरोपी के कब्जे से कार की डेसबोर्ड से एक नग, रिवाल्वर कार की पीछली शीट से एक नग तलवार एवं एक नग बेसबाल जप्त किया गया हैं ।

Related posts

छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र शुरू, राज्यपाल दे रहे अभिभाषण, देखिए LIVE

bbc_live

कोंडागांव में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन : सीएम साय ने कहा – तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. ये हर कार्यकर्ता की जावबदेही है

bbc_live

CG : राज्य सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों का किया तबादला, देखिये लिस्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!