16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
राज्य

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा -कांग्रेसी हमेशा से राम विरोधी और सनातन विरोधी रही है

लोरमी। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने  लोरमी में जनसभा को संबोधित किया। संबोधित में उन्होंने कहा कि मैं आप सबको सबसे पहले हाथ जोड़कर धन्यवाद देना चाहता हूं। क्योंकि 3 महीने पहले, मैं विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए यहां आया था और आपने प्रधानमंत्री मोदी जी के निवेदन को सुना-समझा। और आपने बघेल की कुशासित सरकार को उखाड़ फेंका और भाजपा की सरकार बनाई। चुनाव में आपके वोट का बहुत महत्व है, आपका वोट बहुत बड़े-बड़े कार्य कराता है और बड़े-बड़े फैसले लेने की ताकत रखता है।

आपने 2014 में मोदी जी को चुनाव जिताया। जो भारत देश पिछड़ रहा था, वो 5 साल के अंदर दुनिया के अग्रणी देशों में आकर खड़ा हो गया है। 1947 में देश विभाजन के बाद पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में काफी लोगों को धार्मिक रूप से प्रताड़ित करके वहां से निकाला गया था। उनको नागरिकता देने की बात तो सभी करते थे, लेकिन नागरिकता देने की हिम्मत किसी में नहीं थी, क्योंकि सभी तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति में डूबे हुए थे।

मोदी जी को आपने ताकत दी, उन्होंने CAA लागू किया और जो लोग भारत में आए थे, उन्हें नागरिकता देने का काम किया गया। हमारे प्रधानमंत्री जी ने 2014 में कहा था कि मेरी सरकार गरीब, गांव, वंचित, दलित, महिला सशक्तिकरण, किसान और युवाओं के लिए समर्पित है। आज गांवों का सर्वांगीण विकास हुआ है। आज मोदी जी के नेतृत्व में 4 करोड़ पक्के घर बनकर तैयार हुए हैं। ये मकान सभी सुविधाओं से युक्त हैं। आप एक बार फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे और हम 5 साल में 3 करोड़ घर और बनाएंगे। आज मोदी जी के नेतृत्व भारत 11वें स्थान से छलांग लगाकर विश्व में 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है। अब मोदी जी को आप तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे और 2 साल के अंदर भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। कांग्रेस पार्टी सदैव राम विरोधी और सनातन विरोधी रही है। UPA की मनमोहन सिंह सरकार के समय, इन्होंने कोर्ट में एफिडेविट दिया था कि राम काल्पनिक है और उनका कोई ऐतिहासिक वजूद नहीं है। अब न्यास ने उनको मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया, लेकिन उन्होंने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकरा दिया।

Related posts

कौन हैं SEBI चीफ माधबी पुरी बुच, Hindenburg Research में क्या-क्या किया गया है दावा?

bbc_live

Sanjay Srivastava : कांग्रेस बताये नक्सलवाद खत्म करना चाहती है या नहीं

bbc_live

रविवि में “सूखती नदियां और घटते तालाब” पर हुआ कार्यशाला एवं व्याख्यान

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!