23.4 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राज्य

बिलासपुर : दोस्त की पत्नी को देख बिगड़ी युवक की नियत, फिर…

बिलासपुर में दुर्ग की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने अपने दोस्त और उसकी पत्नी को मिलने बुलाया। उन्हें अपने घर पर भोजन कराया। इसी बीच, युवक ने नशीला पदार्थ खिलाकर दोनों को बेहोश कर दिया। फिर अपने दूसरे दोस्त के साथ महिला से दुष्कर्म किया। घटना के तीन महीने बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत की है, जिस पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्ग जिले में रहने वाली 28 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति की पहचान बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र के बंधवापारा निवासी सुनील नाम के युवक से थी। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। सुनील ने जनवरी 2024 में उन्हें मिलने के लिए बिलासपुर बुलाया। इस पर महिला का पति उसे व बच्चे को 28 जनवरी को लेकर बिलासपुर आया।

सुनील उन्हें अपने घर ले गया। रात में अपने घर पर भोजन कराया। महिला ने बताया कि सुनील ने उनके खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिससे महिला व उसके पति बेसुध होकर सो गए। इसका फायदा उठाकर सुनील ने अपने एक दूसरे दोस्त को बुलाया और महिला को दूसरे कमरे में ले जाकर दोनों ने दुष्कर्म किया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह बदहवास थी, इसलिए उनकी हरकतों का कोई विरोध नहीं कर पाई।

जब उसे होश आया, तब उसे अपने पति के दोस्त के गलत काम की जानकारी हो गई थी। लेकिन, वह बदनामी के डर से चुप रही और पति व बच्चे के साथ वापस दुर्ग चली गई। बाद में महिला ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी। फिर तीन महीने बाद वह शिकायत लेकर सरकंडा थाने पहुंची। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

RBI MPC Meeting: RBI ने दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 6.50% पर बरकरार रखा

bbc_live

सौम्या चौरसिया को झटका, कोयला घोटाला मामले में कोर्ट ने की जमानत याचिका खारिज

bbc_live

बिलासपुर बनेगा 10 प्लेटफार्म वाला जोन का पहला स्टेशन,2025 तक हो जाएगा तैयार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!