28 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
राज्य

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल आएंगे छत्तीसगढ़ , बेमेतरा में करेंगे चुनावी सभा

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं. इस दौरे में वे दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

चुनावी सभा बेमेतरा के बेसिक स्कूल मैदान में सुबह 11 बजे आहूत की गई है. सभा को लेकर प्रदेश भाजपा ने चुनावी तैयारी शुरू कर दी है. प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव समेत कई नेता बेमेतरा पहुंच चुके हैं. भाजपा सूत्रों ने बताया कि श्री शाह रायपुर से बेमेतरा जाएंगे और बेमेतरा से पुनः आगे की सभा के लिए रवाना होंगे. मालूम हो कि 26 अप्रैल को जब श्री शाह बेमेतरा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे होंगे, उस दौरान छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण के तहत राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद में मतदान होगा.

लिहाजा श्री शाह की सभा का लाभ इन तीन लोकसभा सीटों पर भी होने की संभावना है. मालूम हो कि इसके पहले श्री शाह कांकेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी भोजराज नाग के प्रचार में आए थे और कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित किया था. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 और 24 अप्रैल को राज्य में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित किया. बताया गया कि बेमेतरा के बाद श्री शाह तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में एक मई को कोरबा में चुनावी सभा लेंगे. कोरबा में सभा की अनुमति मिलने के बाद भी तैयारियां शुरू हो गई हैं.

Related posts

CG IPS Award: छत्तीसगढ़ राज्य पुलिस सेवा के सात अफसरों को IPS अवार्ड, देखें केंद्र सरकार का आदेश

bbc_live

J&K Assembly Elections : कांग्रेस ने 9 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट की जारी, देखें किस सीट से किसे बनाया गया उम्मीदवार

bbc_live

Admit Card: छत्तीसगढ़ राज्य पात्रता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी…कल दो पालियों में परीक्षा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!