BBC LIVE
राजनीतिराष्ट्रीय

मशहूर यूटूबर मनीष कश्यप बीजेपी में हुए शामिल, मोदी जी के कार्य और विकास से प्रभावित होकर लिया फैसला

पटना। मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बिहार के चंपारण से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले मनीष ने गुरुवार को दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके पर मनीष ने बीजेपी में शामिल होने की वजह भी बताई.

मनोज तिवारी जिन्होंने मनीष कश्यप को बीजेपी में शामिल कराया ने कहा कि मोदी जी के कार्य, विकास से प्रभावित होकर मनीष बीजेपी में आ रहे हैं. मनीष कश्यप ने अपने करियर में लोगों के मुद्दे को उठाया, मोदी जी के समर्थन में बातें की साथ ही उन्होंने जनता के मुद्दों को उठाया. मनीष को गैर बीजेपी सरकारों ने परेशान किया लेकिन बीजेपी ने बुरे दौर में भी उनका साथ दिया.

अभिनेता सह सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मैं तो बुरे वक्त में भी मनीष और उनके परिवार के साथ था. मनीष कश्यप 9 महीने जेल में रहे, मैं उनके घर गया. मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी ऐसे लोगों के साथ है जो समाज की बात को उठाते हैं. मनीष ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय ले लिया था लेकिन अब वो हमारे साथ आ गए हैं.

बीजेपी की सदस्यता लेने वाले मनीष कश्यप ने बहुत ही संक्षेप में अपनी बातें कहीं. मनीष ने कहा कि मां मोदी जी का वीडियो देखती रहती हैं. मां का आदेश था. मां ने कहा कि तुम पीएम के हाथों को मजबूत करो, मैं तुमको मोदी जी को सौंपती हूं. मनीष ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं क्या कहूं. मैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में हूं, मेरे पास शब्द नहीं है, जय श्रीराम. मालूम हो कि मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल होने की सुगबुगाहट कई दिनों से चल रही थी. मनोज तिवारी से उनकी मुलाकात के बाद से ही इस बात की पुष्टि करीब-करीब हो गई थी.

Related posts

UPSC EXAM :यूपीएससी एग्जाम प्रक्रिया में गड़बड़ी को लेकर प्रियंका गांधी का केंद्र पर तंज, सरकार से पूछे ये सवाल

bbc_live

Kasganj Accident: कासगंज हादसे में अब तक 24 लोगों की दर्दनाक मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने किया दो 2-2 लाख मुआवजे का ऐलान

bbc_live

भाजपा ने 23 राज्यों में लोकसभा चुनावों के प्रभारी, सहप्रभारी नियुक्त किये

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!