16.5 C
New York
May 15, 2024
BBC LIVE
राज्य

बेमेतरा में लोगों से भरा पिकअप ट्रक से टकराया, 8 की मौत 23 घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इसमें तीन बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 23 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बेमेतरा थाना इलाके के कठिया गांव में पेट्रोल पंप के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार लोगों से भरी पिकअप वाहन ने सड़क के किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। आशंका है कि मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है।

बताया जा रहा है कि यह सभी किसी कार्यक्रम में शामिल होने गांव तिरैया गए थे और वहां से अपने गांव पर्थरा वापस आ रहे थे। इसी दौरान गांव कठिया पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। कलेक्टर और एसपी के साथ एसडीएम भी घटनास्थल पर पहुंचे और अस्पताल में घायलों का हाल भी जाना।

मृतकों की पहचान भूरी निषाद (50), नीरा साहू (55), गीता साहू (60), अगनिया साहू (60), खुशबू साहू (39), मधु साहू (5), रिकेश निषाद (6) और ट्विंकल निषाद (6) के रूप में हुई है।

Related posts

Aaj Ka Panchang : आज के पंचांग से जानें 2 अप्रैल के शुभ और अशुभ मुहूर्त का समय

bbc_live

बिलासपुर क्यू शिशु भवन पर ही इतने हादसे होते है इसी दौरान अस्पताल के विरुद्ध हुई थी शिकायत….पीड़ित मनोज और सोनिया ने की थी कार्रवाई की मांग….लगाया था गंभीर आरोप…..कहा,डॉक्टरों की लापरवाही से गई थी बच्चे की जान….जाँच का अब तक पता नहीं…CMHO भी ट्रेनिंग में बाहर…कैसे होगी जाँच…

bbc_live

.हाईकोर्ट का बड़ा फैसला…सरकारी कर्मचारियों को प्रमोशन में नहीं मिलेगा आरक्षण…2019 का नोटिफिकेशन किया निरस्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!