BBC LIVE
राष्ट्रीय

भारतीय तटरक्षक बल की बड़ी कार्रवाई, गुजरात से 600 करोड़ रुपए की ड्रग्स के साथ 14 पाकिस्तानी गिरफ्तार

नई दिल्ली। भारतीय तटरक्षक बलों ने नशे के कारोबार पर बड़ी कार्रवाई की है।  सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी नाव से 86 किलोग्राम नशीला पदार्थ जब्त किया है। इसी के साथ जहाज पर सवार 14 लोगों को भी बल ने गिरफ्तार किया है।  जब्त किए गए दवाओं की कीमत 600 करोड़ रुपये आंकी गई है।

भारतीय तटरक्षक बल ने गुजरात आतंकवादी विरोधी दस्ते (एटीएस) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के साथ मिलकर एक अभियान चलाया था। जिसमें इस गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली है।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने इस आपरेशन के लिए ऑपरेशन के लिए तटरक्षक जहाजों और विमानों को तैनात किया गया था। एनसीबी और एटीएस अधिकारियों ने आईसीजी जहाज राजरतन के इस्तेमाल से संदिग्ध नाव की पहचान की। राजरतन जहाज का विशेषज्ञ दल पाकिस्तानी नाव पर चढ़ गया। उन्होंने यहां जांच की। इस दौरान, अधिकारियों ने करीब 86 किलोग्राम नशीला पदार्थ जब्त किया। पाकिस्तानी नाव को उसके 14 सदस्यीय चालक दल के साथ पकड़ लिया गया। आगे की जांच के लिए नाव को पोरबंदर लाया जा रहा है।

Related posts

अनुराग कश्यप ने ’12th फेल’ की तारीफ की: कहा- खोए हुए डायरेक्टर्स के लिए फिल्म बेंचमार्क है, IMDb पर ’12th फेल’ की रेटिंग सबसे ऊपर

bbcliveadmin

राहुल गांधी की यात्रा पर फिर लगा ब्रेक, इस बार पुलिस ने गुवाहाटी में रोका

bbc_live

स्वास्थ्य चेतावनी जारी : अब अमेरिका ने रिजेक्ट किया MDH को ,मसालों से कैंसर का खतरा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!