15.4 C
New York
May 16, 2024
BBC LIVE
राज्य

आरंग में भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने दिखाया दम, रोड शो के जरिए जनता से किया संपर्क, कार्यकर्ताओं ने बरसाए फूल

रायपुर लोकसभा सीट पर 7 मई को मतदान होना है। बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल और भाजपा कार्यकर्ता जोर-शोर से दिन-रात चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में बृजमोहन अग्रवाल ने आरंग में रोड शो किया। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आमजन मौजूद रहे। साथ ही उन्होंने जनता से राष्ट्रहित में भाजपा को वोट देने की अपील की।

बता दें कि रायपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल गांव-गांव जाकर पीएम मोदी के गारंटी के बारे में लोगों को जानकारी दे रहे है। और भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। कल देर शाम बृजमोहन अग्रवाल ने आरंग में रोड शो कर जनसंपर्क किया। इस दौरान आरंग विधायक गुरु खुशवंत साहेब बृजमोहन अग्रवाल के साथ नजर आए। रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर चढ़कर फूल बरसाए।

इस अवसर पर  सनम जांगड़े, मंदिर हसौद मंडल अध्यक्ष कृष्णा वर्मा, आरंग मंडल अध्यक्ष देवनाथ साहु, समोदा मंडल अध्यक्ष नंदकुमार साहू समेत युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए।

7 मई को होगा मतदान

बता दें कि रायपुर सहित सात लोकसभा सीट के लिए 7 मई को मतदान होगा। रायपुर लोकसभा सीट भाजपा के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। इस सीट में मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल, तो विकास उपाध्याय कांग्रेस प्रत्याशी हैं। रायपुर लोकसभा सीट का इतिहास काफी दिलचस्प रहा है। बीते 20 वर्षों से यहां भाजपा का कब्जा रहा है।

Related posts

कोषाध्यक्ष पर पूर्व महामंत्री ने लगाया करोड़ों के गबन का आरोप…छत्तीसगढ़ कांग्रेस में आंतरिक घमासान जारी

bbc_live

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में गर्मी ने दी दस्तक, लगातार बढ़ रहा पारा, इन जिलों का तापमान 32 डिग्री से ज्यादा

bbc_live

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने भूपेश बघेल को कहा गोबर चोर, मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कवर्धा में किया प्रचार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!