23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

SSP ने लिए एक्शन : जवान ने सर्विस राइफल से की ताबड़तोड़ फायरिंग…स्थानीय लोग दहशत में

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पुलिस जवान ने देर रात अपनी सर्विस राइफल से कई जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं इस मामले में एसएसपी अभिषेक पल्लव ने तत्काल एक्शन लिया और जवान को सस्पेंड कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, जवान पहले से ही शादीशुदा है. लेकिन अन्य लड़की के साथ उसका अवैध संबंध था. युवती ने कुछ दिनों पहले ही जवान के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कराया था. हालांकि इस मामले में जवान को जमानत मिल चुकी है. युवती जवान से शादी करने का दबाव भी बना रही थी, इस बात कोलेकर जवान काफी परेशान रहता था. इसी बीच कल देर रात उसने पहले ढाबे पर फिर पेट्रोल पंप में और अपने ही घर के बाहर फायरिंग की है.

जवान की ड्यूटी क्वेशचन पेपर की सुरक्षा के लिए स्कूल के बाहर लगाई गई थी. जहां से निकलकर उसने फायरिंग की है. इसके बाद पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर लिया है और इंसास रायफल भी जब्त कर लिया है.

इस मामले में कवर्धा एसएसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही तत्काल जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है.

Related posts

CM साय ने की केंद्रीय गृहमंत्री और जेपी नड्डा से मुलाकात, राहुल गांधी की यात्रा पर कसा तंज, CGPSC मामले पर भी बोले सीएम

bbc_live

आवास एवं पर्यावरण मंत्री ओपी चौधरी ने की छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के कार्यों की समीक्षा

bbc_live

बदले गए दो जिलों में डीईओ, स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!