22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

CM हाउस में बड़ा हंगामा, आम आदमी पार्टी की महिला सांसद ने किया मारपीट का दावा…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की ओर से सनसनीखेज आरोप लगाए जाने का दावा किया है. पुलिस सूत्रों का दावा है कि सीएम हाउस के भीतर से दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल की गई. कॉल करने वाले ने खुद को स्वाति मालीवाल बताया.
दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि दिल्ली सीएम आवास के भीतर से सोमवार सुबह नौ बजे दिल्ली पुलिस को दो पीसीआर कॉल की गई. कॉल करने वाले ने बताया कि वह स्वाति मालीवाल बोल रही हैं. उन्होंने सीएम हाउस के भीतर खुद के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया. ये आरोप मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर लगाए गए हैं.

पीसीआर कॉल कर बताया गया कि विभव ने मुझे पिटवा दिया. इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची है लेकिन पुलिस सीएम हाउस के भीतर नहीं जा सकती. इस सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो स्वाति वहां नहीं मिली. प्रोटोकॉल के तहत दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के भीतर नहीं जा सकती. पुलिस पीसीआर कॉल की सच्चाई का पता लगाने में जुटी है.हालांकि, पुलिस को अभी तक इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. स्वाति मालीवाल की ओर से भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. बता दें कि विभव कुमार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (Personal Assistant) हैं.

बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने स्वाति मालीवाल के आरोपों पर कहा कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का आरोप है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए ने उनके साथ मारपीट की. दिल्ली के सीएम हाउस से कॉल की गई. याद रखिए, स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर चुप्पी साध रखी थी. वह वास्तव में उस समय भारत में भी नहीं थी और लंबे समय से भारत नहीं लौटी थी.

Related posts

पढ़ें ताजा रुझान : दिल्ली, यूपी और बिहार में किसका दिखा दबदबा, कौन हुआ फुस्स?

bbc_live

Accident : बस की ट्रक से भीषण टक्कर, सात श्रद्धालुओं की मौत…20 से ज्यादा घायल

bbc_live

Gaza में भीषण संघर्ष जारी, एक इजरायली सैनिक और 18 फिलिस्तीनियों की मौत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!