23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

गाजीपुर : ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या; खून से लथपथ मिले शव

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर रविवार की रात पति-पत्नी और पुत्र की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी।

खून से लथपथ लाशों को देख लोगों के उड़े होश
जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के खिलवा कुसम्ही कला गांव की है। यहां के निवासी मुंशी बिंद (45) और पत्नी देवंती (40) घर के बाहर झोपड़ी में अलग-अलग चारपाई पर सो रही थी। जबकि पुत्र बड़ा रामशीष (20) घर में सो रहा था। वहीं छोटा पुत्र आशीष गांव पर आए आर्केस्ट्रा को देखने चला गया था। जब आशीष रात दो बजे घर आया तो देखा कि बाहर सो रहे माता पिता लहूलुहान मृत पड़े हैं। इसके बाद शोर मचाते हुए घर में सो रहे बड़े भाई को जगाने गया तो उसे भी मृत देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

तीनों के गले रेतकर की हत्या
घटना की सूचना मिलते ही लोग मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और लोगों से पूछताछ की।जानकारी होते ही कुछ देर बाद एसपी ओमवीर सिंह पहुंचे और छानबीन करने के साथ परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ में जुटे रहे। वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि सुनियोजित ढंग से हत्या को अंजाम दिया गया है, क्योंकि तीनों के गले पर ही वार किया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related posts

रुस की बड़ी जीत, यूक्रेन के अवदिव्का शहर पर किया कब्जा

bbc_live

AAP नेताओं की बढ़ी मुश्किलें, पार्टी के 4 नेताओं को ED ने भेजा समन…

bbc_live

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, चार फ़ीसदी बढ़ेगा महंगाई भत्ता

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!