14.2 C
New York
May 20, 2024
BBC LIVE
राज्य

गर्लफ्रेंड से छेड़खानी करने से मन करने पर शादी में शामिल होने आए युवक को 5 नाबालिग दोस्तों ने मिलकर उतारा मौत के घाट

दुर्ग। जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मोहलई गांव एक युवक की पांच लोगों ने मिलकर हत्या कर दी. मोहलई में मृतक ओमप्रकाश के दोस्त की शादी चल रही थी. इस दौरान पंचशील नगर के पांच नाबालिग भी पहुंचे. पांचों की ओमप्रकाश से गर्लफ्रेंड को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. वहीं शादी में जाने के बाद सभी आरोपियों ने पुरानी रंजिश को खत्म करने युवक को अकेले में बुलाया. इसी दौरान चाकू मारकर ओमप्रकाश की हत्या कर दी गई. मामले के सभी नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बीती रात लगभग 12.15 बजे ओम प्रकाश और पांचो आरोपी शादी स्थल से कुछ दूरी पर मिले. इस बीच विवाद खत्म करने की बात पर बहस होने लगी. बात-बात में विवाद बढ़ता गया और एक नाबालिग ने चाकू निकाल कर ओमप्रकाश का गला रेत दिया. इससे ओम प्रकाश लहूलुहान होकर गिर गया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद पांचों नाबालिग मौके से भाग गए. चाकू लगने के बाद भी ओमप्रकाश गले में हाथ दबाते हुए शादी स्थल तक पहुंचा और वहीं गिर गया. यह देख शादी समारोह में सनसनी फैल गई. इसके बाद वहां से उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. मृतक सेंटरिंग मिस्त्री का काम करता था.

घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया और कुछ घंटों में पांचों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार नाबालिगों की ओमप्रकाश से पुरानी दुश्मनी की वजह एक लड़की है जो मोहलई गांव की रहने वाली है. दरअसल, नाबालिग उक्त लड़की के लिए अक्सर मोहलई के चक्कर लगाते थे और इसकी जानकारी लड़की ने ओमप्रकाश को दी. इसपर ओमप्रकाश ने सभी को फटकार लगाई थी. इसके बाद से ही इनके बीच रंजिश चल रही थी. पुलिस के अनुसार नाबालिग आरोपी आदतन अपराधी किस्म के हैं.

Related posts

इंडिया ब्‍लॉक को एकजुट रखने के प्रयास जारी: खड़गे

bbcliveadmin

छत्तीसगढ़ 42 डिग्री के पार हुआ तापमान, कुछ दिन में और बढ़ेगा पारा, यह इलाका सबसे ज्यादा गर्म

bbc_live

CG : शिवनाथ नदी के पास अनियंत्रित होकर पलटी बस, 30 लोग घायल, 10 की हालत गंभीर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!