30.2 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयराष्ट्रीय

‘शहजादे की भाषा नक्सलियों वाली, इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी नहीं मालूम’, पीएम का राहुल पर तीखा हमला

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव के लिए चार चरणों की वोटिंग पूरी हो गई है पांचवें चरण के लिए राजनीतिक पार्टियों चुनाव प्रचार में जुटी है। इसी के मध्य नजर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के जमशेदपुर दौरे पर पहुंचे हैं। यहां जमशेदपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने विशाल रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि शहजादे की भाषा पूरी तरह नक्सली और माओवादी भाषा है। नक्सली भी बिना रंगदारी लिए किसी कारोबारी को काम नहीं करने देते हैं। इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी नहीं मालूम है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, चुनाव में देश की अर्थव्यवस्था की चर्चा होनी चाहिए या नहीं। चुनाव में उद्योगों, लघु उद्योगों की बात होनी चाहि या नहीं होनी चाहिए। चुनाव में राष्ट्रीय सुरक्षा की बात होनी चाहिए की नहीं होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए। चुनाव में युवाओं में बनते नए अवसरों की बात होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए। लेकिन कांग्रेस वालों को इन सब से कोई मतलब नहीं है। इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी नहीं मालूम है। इनका तरीका है झूठ बोले, जोर से बोलो, बार-बार बोलो, इधर भी बोलो, उधर भी बोलो, खड़े-खड़े बोलो, नाच-नाच के बोलों। इनके मुद्दे हैं गरीब की संपत्ति का एक्स रे करेंगे। एस, एसटी का आरक्षण छीनेंगे। क्या इससे ज्यादा आगे ये सोच नहीं सकते हैं क्या। इंडी गठबंधन वाले, आपसे झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा, “इनकी सच्चाई पूरा देश जान गया है। इसलिए पूरा हिंदुस्तान कह रहा है, फिर एक बार, मोदी सरकार। कांग्रेस और झामुमो और राजद जैसी पार्टियों ने हमारे झारखंड को हर मौके पर लूटा है। कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। कांग्रेस ने अनगिनत घोटालों में लूट के रिकॉर्ड बनाए। राजद को देखिए नौकरी के बदले, गरीब से जो बेचारा दो टाइम की रोटी के लिए नौकरी तलाशता था, ऐसे गरीब की जमीन लिखवा ली। जमीन भी छीन ली गरीब की। बदले में नौकरी का वादा किया। झामुमों ने वही आदतें, वही चरित्र कांग्रेस और राजद से सीखा है।”

पीएम मोदी ने संबोधन में आगे कहा कि कानूनी सलाह ले रहा हूं इसके लिए, रास्ते खोज रहा हूं।  कांग्रेस के नेता खुलेआम कहते हैं कि जो कारोबारी हमें पैसा नहीं देते, हम उनपर खुलकर हमला करते हैं। मतलब कांग्रेस और झामुमों जैसे दलों को देश से मतलब नहीं, बल्कि उन्हें अपने भ्रष्टाचार और वसूली से मतलब है। पीएम मोदी ने संबोधन में आगे कहा कि कानूनी सलाह ले रहा हूं इसके लिए, रास्ते खोज रहा हूं।  कांग्रेस के नेता खुलेआम कहते हैं कि जो कारोबारी हमें पैसा नहीं देते, हम उनपर खुलकर हमला करते हैं। मतलब कांग्रेस और झामुमों जैसे दलों को देश से मतलब नहीं, बल्कि उन्हें अपने भ्रष्टाचार और वसूली से मतलब है।

Related posts

Aaj Ka Rashiifal: सिंह समेत इन जातकों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का आखिरी दिन

bbc_live

Aaj Ka Rashifal: राशिफल से जानें कैसा रहेगा 8 जून का विधान

bbc_live

Aaj Ka Panchang : आज के पंचांग से जानें 27 मई के दिन पर पूजन का क्या रहेगा शुभ मुहूर्त?

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!