16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
राज्य

गरियाबंद-ओडिशा बॉर्डर में मुठभेड़, गोली लगने से एक जवान घायल, किया गया रायपुर रेफर

गरियाबंद। गरियाबंद सिमा से लगे ओडिशा के कोमना थाना क्षेत्र के सुनाबेड़ा अभ्यारण्य में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ है. इस मुठभेड़ में क्रॉस फायरिंग में Sog जवान के गर्दन में गोली लगी है. जिससे जवान लहूलुहान हो गया. घटना के बाद आनन फानन में जवान को गरियाबंद जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जवान को  रायपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार, गरियाबंद जिले के कांवर भौदी से लगे ओडिशा के कोमना थाना क्षेत्र के सुनाबेड़ा अभ्यारण्य के शिवनारायणपुर गांव में देर रात जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ है. इस दौरान नक्सलियों के क्रॉस फायरिंग में एक जवान के गले में गोली लगी है जो अभी भी फंसी हुई हैं. घायल SOG जवान का नाम प्रकाश साई बताया जा रहा है. जवान ओडिशा के नुआपाड़ा जिले के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का है. घायल जवान को  रायपुर रेफर किया गया है. मुठभेड़ स्थल में सर्चिंग जारी है. वहीं रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है.

Related posts

CG: इस दिन बंद रहेगी सभी शराब की दुकानें

bbc_live

सिंधी काउंसिल द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह में शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने 200 बच्चो को किया सम्मानित

bbc_live

मुख्यमंत्री विष्णुदेव आज जाएंगे राजनांदगांव, मिनीमाता निर्वाण दिवस कार्यक्रम एवं तिरंगा रैली में होंगे शामिल, देखें पूरा शेड्यूल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!