19.5 C
New York
June 13, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयराष्ट्रीय

भीषण बस हादसा: श्रद्घालुओं से भरी बस पर ट्रक पलटा, 11 लोगोँ की गयी जान, 25 की हालत नाजुक

Bus Accident: भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी, वही 25 से ज्यादा श्रद्धालू घायल हैं। घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की है। हादसा उस वक़्त हुआ जब एक ओवरलोड डंपर अनियत्रित होकर बस पर पलट गई और उसके बाद हुए हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। ये सभी उत्तर प्रदेश के सीतापुर से उत्तराखंड के पूर्णांगिरी जा रहे थे। यह हादसा देर रात करीब 12.15 बजे हुआ है. वहीं इस सड़क हादसे में 25 श्रद्धालु घायल हैं।

बस में करीब 40 यात्री सवार थे. ये सभी उत्तराखंड के पूर्णांगिरी के देवी माता की दरबार में दर्शन करने जा रहे थे. देवी माता की दरबार में हर दिन श्रद्धालु बड़ी संख्या में दर्शन करने के लिए आते हैं. यहीं दर्शन करने के लिए सीतापुर के सिंधौली से श्रद्धालु दर्शन के लिए वहां जा रहे थे. ये सभी एक निजी बस द्वारा माता के दरबार में दर्शन करने जा रहे थे।

बस यात्री शाहजहांपुर में रात को एक भोजनालय पर रुके हुए थे. तभी पीछे से आ रही एक डंपर अनियंत्रित होकर टकराकर पलट गई. इस सड़क हादसे के बाद रात करीब एक बजे तक घटना स्थल पर ही 11 यात्रियों की मौत की पुष्ट हो चुकी थी. वहीं इस सड़क हादसे में 25 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. इन सभी घायल यात्रियों की इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Related posts

दहेज प्रताड़ना मामला : बिना नोटिस दिए पुलिस ने किया गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने सरकार पर ठोका 1 लाख का जुर्माना

bbc_live

2 किलो सोना, 40 लाख कैश और महंगी घड़ियां…तेलंगाना में अफसर के घर से मिली 100 करोड़ की संपत्ति

bbc_live

12वीं फेल एक्ट्रेस मेधा शंकर ने खोला राज: रणबीर के साथ काम करना चाहती हैं, बताया कैसे घरवाले थे एक्टिंग के खिलाफ

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!