19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

गोवा: सड़क किनारे झुग्गियों से टकराई बस, 4 मजदूरों की दर्दनाक मौत,नशे में धुत था ड्राइवर

गोवा। दक्षिण गोवा जिले के एक औद्योगिक इलाके में एक निजी बस ने सड़क किनारे स्थित दो झुग्गियों को टक्कर मार दी जिससे चार मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना शनिवार रात करीब 11.30 बजे वर्ना इलाके में हुई जब सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूर झुग्गियों के अंदर सो रहे थे।

पुलिस उपाधीक्षक संतोष देसाई ने कहा कि बस चालक की पहचान पास के गांव कार्टोलिम निवासी भरत गोवेकर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि चालक की मेडिकल जांच से पुष्टि हुई है कि घटना के समय वह शराब के नशे में था। एक मजदूर ने दावा किया कि बस चालक उस समय शराब के नशे में था और उसने अन्य मजदूरों को धमकी दी कि यदि वे घटना के बारे में किसी से शिकायत करेंगे तो उन्हें जान से मार देगा।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक निजी कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही बस ने दो झोपड़ियों को टक्कर मार दी, जिनमें मजदूर सो रहे थे। उन्होंने कहा, “चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

Related posts

Weather Today : दिल्ली में गर्मी ने तोड़े सारे पुराने रिकॉर्ड, जानें 23 मई तक कैसा रहेगा मौसम

bbc_live

राहुल गाँधी ने आंदोलन में घायल हुए किसान से फोन पर की बात, बोले- किसान की जय करने की जगह सरकार ने अपनाया तानाशाही रवैया

bbc_live

Aaj ka Panchang: किस मुहूर्त में करें नवरात्रि के आखिरी दिन पूजा, पंचांग में जानें हर काम को पूरा कर देने वाली बात

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!