BBC LIVE
राष्ट्रीय

तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या की पोस्ट हुई वायरल,कहा-मेरी संपत्ति पर…

नई दिल्ली। पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की अफवाहों के बीच टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि हार्दिक और नताशा एक दूसरे से अलग हो सकते हैं। इस जोड़े ने पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट नहीं किया है और नतासा को मौजूदा आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक और उनकी टीम मुंबई इंडियंस का समर्थन करते हुए भी नहीं देखा गया था।

नतासा की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी ने आग में घी डालने का काम किया जब उसने हार्दिक पर कटाक्ष करते हुए एक गुप्त पोस्ट साझा किया। नतासा की इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ”कोई सड़क पर उतरने वाला है।” उनकी कहानी के तुरंत बाद, रिपोर्टें वायरल हो गईं कि बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल ने अपने तलाक के लिए गुजारा भत्ता के रूप में हार्दिक की 70% संपत्ति का दावा किया है।

हालाँकि, हार्दिक को गुजारा भत्ता के रूप में बड़ी रकम नहीं चुकानी पड़ेगी और नतासा के साथ तलाक होने पर भी उन्हें अपनी बहुत सारी संपत्ति नहीं खोनी पड़ेगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 2017 की क्लिप में हार्दिक खुलासा करते हैं कि उनकी सारी संपत्ति उनकी मां के नाम पर है। उसी क्लिप में, हार्दिक भविष्य में अपने पार्टनर के साथ संभावित तलाक के बारे में भी बात करते हैं और दावा करते हैं कि ऐसी स्थिति आने पर उन्हें पैसे नहीं खोने पड़ेंगे।

हार्दिक ने मेजबान गौरव कपूर से कहा, “मेरे पिता के अकाउंट में मम्मी का नाम है, भाई के अकाउंट में भी हो सकता है और मेरे अकाउंट में भी… सब उनके नाम पर है।”

हार्दिक वीडियो में कहते हैं, “एक कार होना, एक घर होना सब कुछ है। मैं मेरे नाम पर नहीं लूंगा, 50 प्रतिशत किसी को देना नहीं है आगे जाके (मैं अपने नाम पर खरीदारी नहीं करूंगा, मैं भविष्य में किसी को 50 प्रतिशत नहीं देना चाहता)।

विशेष रूप से, हार्दिक द्वारा 2020 में नतासा से शादी करने से तीन साल पहले आयोजित किया गया था। दंपति का एक 4 साल का बेटा अगस्तया है, जो उनकी शादी के बाद पैदा हुआ था। अपने तलाक की अफवाहों के बारे में जोड़े की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

हार्दिक और नताशा के तलाक की अफवाहें कैसे उड़ीं?
यह सब तब शुरू हुआ जब कुछ फॉलोअर्स ने देखा कि नतासा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से ‘पांड्या’ उपनाम हटा दिया है। तथ्य यह है कि हार्दिक और नतासा दोनों ने लंबे समय से एक-दूसरे के लिए पोस्ट नहीं किया था, इस पर भी किसी का ध्यान नहीं गया, जबकि कुछ ने यह भी बताया कि नतासा ने जोड़े की एक साथ की तस्वीरें हटा दी थीं। उसकी संदिग्ध सोशल मीडिया गतिविधि के कारण जोड़े के अलग होने की अफवाहें उड़ीं।

Related posts

Aaj Ka Panchang: आज 5 जून 2024 का शुभ मुहूर्त, राहु काल, आज की तिथि और ग्रह

bbc_live

वाराणसी से पीएम मोदी 6 हजार वोटों से पीछे, अजय राय ने बनाई बढ़त

bbc_live

इस तारीख तक करा लें FASTag KYC अपडेट, वरना बंद हो जाएगा आपका फास्टैग

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!