26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

गद्दा फैक्ट्री में आगजनी में दो महिलाओं की मौत पर सीएम साय ने जताई संवेदना…मृतक के परिजनों को 5-5 लाख रुपए देगी सरकार

रायपुर। खमतराई स्थित एक फोम फैक्ट्री में आग लगने से दो महिलाओं की मौत हो गई. इस घटना पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गहरी संवेदना व्यक्त की. सीएम ने मृतक के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर सीएम साय ने लिखा है कि  रायपुर के खमतराई स्थित एक फोम फैक्ट्री में आग लगने से दो महिला कर्मचारियों की मृत्यु होने का हृदय विदारक समाचार मिला है. मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने के आदेश दे दिए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु प्रार्थना करता हूं.

गौरतलब है कि  रायपुर के थाना खमतराई क्षेत्र के श्री गुरुनानक मैट्रेस स्लीप फोम फैक्ट्री में आज भीषण आग लगी. उस समय वहां सात कर्मचारी काम कर रहे थे. आग से पांच कम्चारियों को बचा लिया गया, जबकि दो महिला कर्मचारी यमुना और रामेश्वरी की मौत हो गई. पुलिस और शासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

Related posts

तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे व्यक्ति को कुचला और 50 मीटर तक घसीटा,दर्दनाक मौत

bbc_live

यातायात जागरूकता अभियान के अट्ठाईसवें दिन स्कूली बच्चों के सुरक्षा को लेकर यातायात और परिवहन की संयुक्त टीम द्वारा जिला परिवहन कार्यालय भोयना में जिले में संचालित स्कूल बसों का किया गया चेकिंग कैम्प का आयोजन

bbc_live

बलौदाबाजार हिंसा मामले में महकोनी गुफा पहुंची न्यायिक आयोग की टीम, मुख्य पुजारी से ली जानकारी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!