24.6 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयराज्यराष्ट्रीय

Daily Horoscope: इन 4 राशि वालों आज जमकर होगा धनलाभ, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा मई का अंतिम दिन शुक्रवार

Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से दिन घटने वाली घटनाओं को पूर्वानुमान लगाने में मदद मिलती है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, इसको जानने में राशिफल आपकी हेल्प कर सकता है. ज्योतिष के अनुसार, दुनिया में घटित होने वाली हर घटना ग्रहों और नक्षत्रों की चाल पर निर्भर करती है. देश-दुनिया हो या किसी व्यक्ति की लाइफ ग्रहों की चाल से हर कोई प्रभावित होता है.

ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से ही राशिफल का आकलन किया जाता है. इसी कारण राशिफल आपके जीवन में घटने वाली घटनाओं का एक पूर्वानुमान है. दुनिया कई लोगों की राशि समान होती है. ऐसे में ये जरूरी नहीं है कि राशिफल में लिखी हर बात आप पर ही लागू हो. आइए राशिफल के माध्यम से जान लेते हैं कि आज आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि

नौकरी और कारोबार के मामलों में दिन आपके काम का है. नए लोगों से कॉन्टैक्ट होंगे. आज जो कुछ हासिल कर लेंगे, वह आपकी तरक्की में जुड़ेगा. सहजता और संतुष्टि आपके चेहरे पर दिखेगी. जरूरी मामलों पर पार्टनर से राय लें. दाएं हाथ में कुछ चोट आ सकती है.

वृषभ राशि 

काम में मन लगाने की पूरी कोशिश करेंगे. कुछ लोग आपके सामने किसी न किसी तरह की डिमांड रख सकते हैं. ऐसी स्थिति के लिए तैयार रहें.घर-परिवार के सामानों की खरीददारी भी हो सकती है. गुस्से और खर्चे से बचें.

मिथुन राशि

आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे. कानूनी विषय पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है. आज आपको कम मेहनत में भी अच्छे नतीजे मिल सकते हैं. बिजनेस में अच्छे लाभ की उम्मीद भी है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है. पेट के रोग आज आपको परेशान करेंगे.

कर्क राशि 

बेकार के कामों में भी समय खराब हो सकता है. बिजनेस में बड़े सौदे फायदेमंद  हो सकते हैं, लेकिन इनकाफैसला अभी नहीं होगा. नए बिजनेस या नौकरी का ऑफर मिल सकता है. विद्यार्थियों के लिए समय सामान्य रहेगा. सिर दर्द और कफ संबंधित रोग हो सकते हैं.

सिंह राशि

नया ऑफिस या दुकान खरीदने का मन बनेगा. कारोबार के लिए यात्रा के योग हैं. नौकरी में परेशानी हो सकती है. विद्यार्थियों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. थकान और आलस्य भी रहेगा.

कन्या राशि

थकाने वाला और तनावपूर्ण दिन हो सकता है. आपको कुछ नया नहीं करना चाहिए. आप सावधानी जरूर रखें. जरूरत से ज्यादा खर्चा, गुस्सा, रोग और कर्ज से परेशानी पैदा हो सकती है.

तुला राशि

मेहनत कम और एकाग्रता ज्यादा रखनी होगी. पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. शॉर्टकट यूज करने की कोशिश न करें.पेट संबंधित परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक राशि

दिनभर आपको शारीरिक और मानसिक फुर्ती रखनी चाहिए. प्रेमी या जीवनसाथी से संबंध और गहरे हो सकते हैं. कोई नया काम करने का  मन बना सकते हैं. खर्च ज्यादा बढ़ सकते हैं. बड़े भाई से मदद मिल सकती है. किसी काम के लिए बहुत ज्यादा जिद न करें तो ही अच्छा है.

धनु राशि 

आज आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा और सोचे हुए काम निपटाने में आप सफल रहेंगे. थोड़ी मेहनत और त्याग करेंगे, तो आगे बढ़ सकते हैं. प्रेमी से मुलाकात और बातचीत करके उलझे हुए मामले सुलझा लेंगे.

मकर राशि

ऑफिस या फील्ड में समय आपके फेवर में नहीं होने से परेशानी महसूस होगी. कुछ नया न करें. बिजनेस में नए प्रयोग करने से बचना होगा. स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा रहेगा.सिर और पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं.

कुम्भ राशि 

फालतू विवादों से बचने की कोशिश करें. कारोबार में खर्चों पर कंट्रोल रखना होगा. अधिकारी आपसे खुश रहेंगे. कुछ स्टूडेंट्स को निराशा हो सकती है. सामान्य सफलता भी मिलेगी. कफ रोग भी आपको परेशान कर सकते हैं.

मीन राशि

प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा. अधिकारी आपकी बातों से सहमत होंगे, लेकिन फिर भी वे कुछ दखल देंगे. कामकाज में सुधार होने के योग बन रहे हैं. बिजनेस बढ़ाने में सफल रहेंगे. थकान और नींद की कमी हो सकती है.

Related posts

CG : 2 तहसीलदार, 1 उप पंजीयक और 3 पटवारी सहित 10 पर FIR…जानिए क्या है मामला

bbc_live

100 सदस्यीय पुलिस टीम अचानक पहुंची बीएसयूपी कॉलोनी, जानिए फिर क्या हुआ…पढ़िए खबर

bbc_live

राजधानी में फाइनेंस कंपनी के डायरेक्टर का अपहरण, फिरौती में मांगे इतने लाख नगदी और फार्चूनर कार, फिर जो हुआ

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!