23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राज्य

CG NEWS : छत्तीसगढ़ में मॉब-लिंचिंग : तस्करी के शक में 10 से 12 लड़कों ने 2 युवकों की पीट-पीटकर कर दी हत्या, महानदी में मिली लाश

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे आरंग में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां पशु तस्करी की आशंका को लेकर 10 से 12 लड़कों ने मिलकर दो युवकों की पीट पीट कर हत्या कर दी। मृतकों में से एक की लाश महानदी में मिली है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों मृतकों ने जान बचाने के लिए नदी में छलांग लगाई होगी। वहीं इस मॉब-लिंचिंग की वारदात से क्षेत्र के शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

बता दे कि, इस मारपीट की घटना में एक पीड़ित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं तीसरे का निजी अस्पताल में इलाज जारी जारी है। ( Mob-lynching in Chhattisgarh) मृतकों के नाम का नाम चांद मिया और गुड्डू खान बताया जा रहा है। इस जघन्य अपराध का शिकार बना सद्दाम खान घायल बताया जा रहा है और उसका इलाज जारी है।

क्याहै पूरी घटना?

बताया गया कि महासमुंद की ओर से ट्रक में 24 मवेशी लेकर यूपी के सहारनपुर के तीन युवक आ रहे थे। इस दौरान छत्तीसगढ़ के ( Aarang Police ) आरंग में पहुंचने के पहले कुछ लोगों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद कुछ दूर पीछा करने के बाद नदी के पास ट्रक को रोककर उसमे सवार युवकों से मारपीट की गई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है।

घटना के बाद से सभी आरोपी फरार

बता दें कि इस जघन्य कृत्य को अंजाम देने के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। आरंग पुलिस ने बातया कि घटना रात लगभग 3 बजे की है। ट्रक में भैंस का परिवहन किया जा रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने ट्रक को रोका और ड्राइवर सहित दो अन्य की पिटाई कर दी। इस दौरान आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर और उसके साथी ने खुद के बचाव के लिए खाली नदी में कूद गए जिससे उनकी मौत हो गई।

Related posts

स्वास्थ्य विभाग का बाबू गिरफ्तार, एसीबी की टीम ने की कार्रवाई

bbc_live

वन विभाग ने जारी किया आदेश : 2021 बैच के ट्रेनी IFS अफसरों को मिली नयी पोस्टिंग

bbc_live

Bihar : सोमवारी पर जहानाबाद के वाणावार सिद्धेश्वर धाम में भगदड़; अब तक सात लोगों की मौत, कई घायल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!