23.4 C
New York
June 28, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़राजनीतिराज्य

Deputy CM Saw : कांग्रेसियों का असली चेहरा आया सामने, सच्चाई छिपाने कर रहे दिखावा

रायपुर।  नगरीय निकायों में एनर्जी ऑडिट करने का फैसला लिया गया है। सभी निकायों में ऊर्जा खपत की समीक्षा की जाएगी। इसके बाद निकायों को धीरे धीरे सौर ऊर्जा की ओर ले जाने का काम किया जाएगा। इससे आर्थिक बचत और पर्यावरण की रक्षा भी होगी। उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने यह बातें कही है।

रायपुर आवास में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए साव ने कहा कि सभी कलेक्टर्स को पत्र लिखकर नगरीय निकायों में परिसीमन करने के निर्देश दिए हैं और जिलों में परिसीमन के काम शुरू हो गए हैं। इसके बाद चुनाव की प्रकिया शुरू होगी। महापौर के प्रत्यक्ष चुनाव कराने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री साव ने कहा कि, अभी इस पर शासन स्तर पर बातचीत नहीं हुई है। आगे बातचीत के बाद इस पर निर्णय लेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े के बयान पर पलटवार करते हुए साव ने कहा कि, कांग्रेस अपनी फिक्र करें, आज कांग्रेस कहां पहुंच गई है। पिछले तीन चुनाव में उन्हें जितनी सीटें मिली है, उतनी भाजपा को अकेले इस चुनाव में सीटें मिली है। आगे उन्होंने कहा कि, एनडीए आज मजबूत है, सब ने मिलजुलकर सरकार का गठन किया गया है। ये मजबूत, स्थिर और पांच साल चलने वाली सरकार है। खडग़े दिन में सपने देखना बंद करें। जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है।

बलौदाबाजार की घटना को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन पर साव ने कहा कि, कांग्रेस इस मामले में राजनीति कर रही है। पर्दे के पीछे किसकी क्या भूमिका थी, इसे जनता जान चुकी है। इसे छिपाने के लिए कांग्रेसियों ने प्रदर्शन का सहारा लिया है। श्री साव ने कहा कि, किसी को कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

Related posts

दूसरे राज्य से शराब की तस्करी, गिरफ्तार

bbc_live

ब्राह्मण समाज के उत्कृष्ठ बच्चों को शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित

bbc_live

गोलियों की तड़तडा़हट से गूंजा PHQ : डिप्रेस्ड सीएएफ जवान ने कर दिया 12 राउंड फायर…जाने क्या है पूरा मामला

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!