23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़

बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक मासूम की मौत, 30 से अधिक घायल

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक मासूम की मौत की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. घटना तोरवा थाना क्षेत्र के लालखदान ओवर ब्रिज की है. बताया जा रहा है घटना के वक्त बस में 50 से अधिक यात्री बस में सफर कर रहे थे.
जानकारी के अनुसार, लालखदान ओवर ब्रिज के पास बिलासपुर से मस्तूरी जा रही बस के सामने एक बाइक सवार आ गया. उसे बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. इसके बाद पलट गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि खंभा भी टूटकर गिर गया. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी.

हादसे में कई यात्रियों के सिर, पैर और पीठ में गंभीर चोटें आई है. इसके अलावा एक बच्ची की मौत हो गई है. वहीं 12 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप घायल हो गए हैं. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है. बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस में 50 से ज्यादा यात्री थे. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराकर तोरवा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Related posts

महिला कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन सदस्यता अभियान । महिला कांग्रेस के 40 वे स्थापना दिवस से शुरू होगा सदस्यता अभियान

bbcliveadmin

कांग्रेस के घेराव-प्रदर्शन के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष-पूर्व मंत्री को मंच पर बैठने के लिए जगह तक नहीं मिली ! मजबूरी में दो कुर्सियों के हैंडल पर बैठे मोहन मरकाम

bbc_live

अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझाने में धमतरी पुलिस,सायबर सेल तकनीकी एवं थाना दुगली द्वारा की गई संयुक्त कार्यवाही

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!