BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

देसी शराब की बोतल में मिला कीड़ा, शराब दुकान के बाहर शराबियों ने किया हंगामा

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शराब की बोतल में कीड़े मिलने का मामला सामने आया है. रामपुर देसी शराब दुकान से जब शराबियों ने शराब खरीदा तो बोतल के अंदर में कीड़ा दिखाई दिया. ऐसा एक में नहीं बल्कि कई बोतलों में दिखाई दिया. जिसके बाद शराब दुकान के बाहर शराबियों ने हंगामा शुरू कर दिया. उनका कहना है कि कीड़े के साथ ही मिलावटी शराब भी बेची जा रही है.

अमरैया पारा निवासी रामेश्वर कुमार ने बताया कि वह बालको काम करने जा रहा था. इस दौरान वह रामपुर स्थित देसी शराब दुकान से शराब लिया. जहां शराब लेने के बाद कुछ दूरी पर उसे बोतल के अंदर कीड़ा नजर आया. जिसे देखकर वह आश्चर्य हो गया और इसके शिकायत उसने देसी शराब दुकान के मैनेजर से की.

मदिरा प्रेमियों ने बताया कि जब उन्होंने सेल्समैन को कीड़ा मिलने और बोतल का ढक्कन खुला होने की जानकारी दी तो कहा गया कि हम कुछ नहीं कर सकते. सरकार पैक करवा कर भेजती है जिसे हम बेचते हैं.

एक और मदिरा प्रेमी ने देसी शराब दुकान परिसर में बड़ी तादात में पड़े ढक्कन को दिखाते हुए बताया कि बोतल के ऊपर यह ढक्कन सिर्फ रख दी जाती है. इसकी सील टूटी होती है. इससे हमारा संदेह पुष्ट होता है कि हम सबको मिलावटी शराब मिलती है.

शराब में कीड़े और मिलावट का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी हरदी बाजार, अमरेली समेत अन्य कई देशी और अंग्रेजी शराब दुकान में मामले आ चुके हैं. जिसे लेकर संबंधित विभाग ने कार्रवाई भी की.

Related posts

कोरिया जिले के गुरु घासीदास राष्ट्रीय उद्यान के सोनहत पार्क वन परीक्षेत्र में हुए घोटालो का मास्टरमाइंड कौन?

bbcliveadmin

बलौदाबाजार हिंसा मामले में MLA देवेंद्र यादव की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने 3 सितंबर तक बढ़ाई न्यायिक रिमांड, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हुए थे पेश

bbc_live

CG : शहर के चारों कोनों में बनेगें फायर सब स्टेशन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!