23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

हीरो शोरूम के मालिक की गोली मारकर हत्या, शूटरों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

हिसार। हरियाणा के हिसार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हिसार के हांसी में हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम मालिक रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविंद्र सैनी दुष्यंत चौटाला की जेजेपी (जननायक जनता पार्टी) से जुड़े हुए थे। रविंद्र सैनी को एक गनमैन भी मिला हुआ था, लेकिन जिस समय उन पर हमला हुआ, उस समय गनमैन शोरूम पर मौजूद था। वह रविंद्र सैनी के साथ नहीं था।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार जेजेपी नेता रविंद्र सैनी अपने गनमैन को शोरूम पर ही छोड़कर किसी काम से बाहर जा रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन युवकों ने उनकी गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में रविंद्र सैनी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल पुलिस ने रविंद्र सैनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जगह-जगह नाकेबंदी की जा रही है, ताकि आरोपी शहर से बाहर न भागने पाएं। सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारी भी एक्टिव हैं।

Related posts

Aaj Ka Panchang : 25 अप्रैल 2024 का पंचांग, आज शुभ मुहूर्त, राहुकाल, योग, जानें

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज 18 मार्च 2024 का शुभ मुहूर्त, राहु काल, आज की तिथि और ग्रह

bbc_live

रेलवे स्टेशन के पास होटल में लगी आग, मचा हड़कंप, रेस्क्यू टीम ने लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!