24.3 C
New York
September 17, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsराष्ट्रीय

रायपुर पहुंचते ही नितिन नबीन का कांग्रेस पर हमला : बोले – ‘चुनाव जीतने के लिए काम भी करना पड़ता है’

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन आज  रायपुर पहुंचे। वे अगले दो दिनों तक विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में हिस्सा लेंगे।  रायपुर पहुंचते ही नितिन नबीन ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ जीत की उम्मीद करती है, जबकि चुनाव जीतने के लिए उम्मीद के साथ काम भी करना पड़ता है।

नितिन नबीन ने कहा – “भाजपा संगठन साल भर काम करता है”

नितिन नबीन ने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, “भाजपा संगठन साल भर काम करता है। आज पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक होगी। वृक्षारोपण, मंडल समरसता दिवस, झंडा अभियान जैसे विषयों पर चर्चा होगी। कार्यसमिति समेत विभिन्न विषयों पर समीक्षा की जाएगी।” नबीन ने कहा कि, सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने पर पूरा ध्यान रहेगा।

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में लगे हैं कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर संगठन पूरी तरह से तैयार है। हमारे कार्यकर्ता भी पूरी लगन से इसकी तैयारी कर रहे हैं। नगरीय निकाय चुनाव में भी भाजपा को सफलता मिलेगी। इस बीच  रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के दावे पर प्रदेश प्रभारी श्री नबीन ने कहा कि राजनांदगांव में भी कांग्रेस के लोग आशान्वित थे। हर जगह कांग्रेस की उम्मीदें हमेशा रहती हैं। चुनाव जीतने के लिए उम्मीद के साथ काम करना चाहिए।

छत्तीसगढ़ में निगम-मंडलों में नियुक्ति को लेकर नितिन नबीन बोले कि कृपया हमें समय दीजिए, हर मामले में समय पर निर्णय होते हैं। विधानसभा के बाद लोकसभा चुनाव में हमारे कार्यकर्ता विजयी हुए। समय आने पर निगम-मंडल को लेकर भी निर्णय होगा।

Related posts

मिलेंगा बंपर लाभ…ऐसे करें अदरक की खेती

bbc_live

अनवर ढेबर और अरुणपति त्रिपाठी की बढ़ी रिमांड, 28 अगस्त तक भेजे गए जेल

bbc_live

छत्तीसगढ पुलिस में भर्ती के लिए वित्त विभाग की मंजूरी, 341 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ, सर्वाधिक 278 एसआई के पदों पर होगी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!