23.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़दिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

जल्द होगा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के नाम का ऐलान, पार्टी के कई नेता दिल्ली हुए रवाना

रायपुर। मोइली कमेटी की रिपोर्ट खरगे को सुपुर्दगी के बाद छत्तीसगढ़ पीसीसी में हलचल बढ़ गई है। सुबह से कांग्रेस नेताओं की दिल्ली रवानगी की खबरें आना शुरू हो गई है। सबसे पहले बघेल के करीबी और टीएस विरोधी पूर्व मंत्री अमरजीत भगत दिल्ली रवाना हो गए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भी इस रेस में शामिल हैं। पूर्व सीएम भूपेश बघेल भी आज शाम दिल्ली जा रहे हैं। वहीं, आज शाम तक कुछ और नेताओं के दिल्ली रवाना होने की खबर सामने आई है।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ कांग्रेस में नगरीय निकाय चुनाव तक बदलाव के आसार नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन खाली पदों पर नियुक्तियों के लिए मंजूरी मिल गई है। जल्द ही नियुक्तियां की जाएंगी। बताया जा रहा है कि, करीब 50 प्रदेश सचिवों की कुर्सी खतरे में है। वर्तमान में 140 प्रदेश सचिव हैं, जो हटाने के बाद सिर्फ 90 ही बचेंगे।

वहीं कांग्रेस अभी निकाय चुनाव पर फोकस कर रही है। पार्टी में बदलाव के बजाए कई संगठनात्मक और राजनीतिक टास्क को पूरा करने पर जोर दिया जा रहा है। विधानसभा और लोकसभा में अच्छे रिजल्ट नहीं आने पर छत्तीसगढ़ की सीधे दिल्ली से निगरानी भी की जा रही है।

Related posts

जानें कितने चरणों में हो सकते है मतदान…निर्वाचन आयोग जल्द कर सकता है लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान

bbc_live

तीसरी बार सत्ता में आने को लेकर पीएम मोदी आश्वस्त,नीतीश-चंद्रबाबू नायडू की तारीफ भी की,कहा-देश की करोड़ों माताओं बहनों ने मां की कमी महसूस नहीं होने दी

bbc_live

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर गरियाबंद जिले में एक पेड मां के नाम अभियान के तहत 2 लाख से ज्यादा पौधो का किया जायेगा वितरण

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!