23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमहाराष्ट्रराष्ट्रीय

कोलकाता रेप केस : क्राइम सीन पर आरोपी संजय रॉय की उपस्थिति से CBI को मिला अहम सबूत

कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में प्रशिक्षु डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध संजय रॉय को अपराध स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में ईयरफोन लगाते हुए देखा गया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने यह फुटेज हासिल की है, जो सेमिनार रूम के पास रिकॉर्ड की गई थी। फुटेज में संदिग्ध के गले में ब्लूटूथ ईयरफोन भी साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।

बताया गया है कि, कोलकाता पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज और ब्लूटूथ डेटा के आधार पर संजय रॉय को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके बाद संजय रॉय ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। फिलहाल वह सीबीआई की हिरासत में है, जो आज उसका पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है।

6 सितंबर तक जेल में रहेगा आरोपी संजय रॉय

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बीते शुक्रवार को संजय रॉय को सियालदह कोर्ट में पेश किया। सूत्रों के मुताबिक, जब मजिस्ट्रेट ने पूछा कि वह पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए क्यों राजी हो रहा है, तो वह बेकाबू होकर रोने लगा। उसने मजिस्ट्रेट से कहा, “मैंने कोई अपराध नहीं किया है। मुझे फंसाया जा रहा है। शायद पॉलीग्राफ टेस्ट से यह साबित हो जाए।” साथ ही, सीबीआई ने आरोपी संजय रॉय को 6 सितंबर तक जेल हिरासत में भेज दिया है।

आरोपी संजय रॉय की मां बोली – मेरा बेटा निर्दोष है

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी संजय रॉय की मां ने कहा, “जो किया वो समझेगा, इस घटना में सिर्फ़ एक व्यक्ति शामिल नहीं है, इसमें कई लोग शामिल हैं। मेरे बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है, वह निर्दोष है।” आरोपी की मां ने आगे स्पष्ट किया कि उसके बेटे की सिर्फ़ एक ही शादी हुई है और उसकी चार शादियाँ नहीं हुई हैं।

Related posts

मुख्यमंत्री साय ने प्रदेशवासियों को दी हरेली त्यौहार की शुभकामनाएं दी, एक पेड़ माँ के नाम लगाने की अपील की

bbc_live

IPS Transfer : भोजराज पटेल बनाए गए मुंगेली के एसपी, गिरिजा शंकर बने पुलिस मुख्यालय के उप पुलिस महानिरीक्षक

bbc_live

पूरे देश में महाशिवरात्रि की धूम, महाकालेश्वर से लेकर ओंकारेश्वर में बाबा के दर्शन को उमड़े शिवभक्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!