23.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराष्ट्रीय

मां ने की 6 दिन की बच्ची की गला घोंटकर हत्या…पुलिस के सामने किया दिल दहलाने वाला कबूलनामा

दिल्ली। दिल्ली के पीएस ख्याला इलाके में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहां एक 6 दिन की बच्ची के लापता होने की सूचना मिलने के बाद, उसका शव पास के घर की छत पर एक बैग में पाया गया। इस घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है।

बच्ची के लापता होने की सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और जांच शुरू की। खोजबीन के दौरान, बच्ची का शव पास के घर की छत पर एक बैग में मिला। इस चौंकाने वाली घटना के बाद, पुलिस ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ शुरू की।

मां का बयान:
पूछताछ के दौरान, बच्ची की मां, शिवानी ने पुलिस के सामने एक दिल दहलाने वाला कबूलनामा किया। उसने स्वीकार किया कि चौथी बेटी के जन्म के कारण वह सामाजिक दबाव और कलंक से परेशान थी। इसी तनाव और निराशा में आकर, उसने बच्ची का गला घोंट दिया।

पुलिस की कार्रवाई:

फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी गहराई से जांच कर रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत के असल कारणों की पुष्टि हो सकेगी। इसके अलावा, पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इस घटना में और कोई व्यक्ति शामिल था या नहीं।

इस घटना ने समाज में बालिका जन्म को लेकर मौजूद कुप्रथाओं और सामाजिक दबावों पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस इस मामले में पूरी सतर्कता के साथ कार्रवाई कर रही है, और दोषियों को सख्त सजा दिलाने की दिशा में प्रयासरत है।

Related posts

Health : कब्ज से परेशान हैं तो खाली पेट पीएं जीरे का पानी,मिलेंगे ये फायदे

bbc_live

शादी के 6 साल बाद हुआ तलाक, एक्ट्रेस की मां को सुनने पड़े ताने, कुशा कपिला ने तोड़ी चुप्पी

bbc_live

Aaj Ka Rashifal: धनु को प्रमोशन तो कुंभ को मिलेगी टेंशन, राशिफल से जानें कैसा रहेगा शनिवार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!