23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

छत्तीसगढ़ में पिछले 8 माह में हुए 600 से अधिक रेप- कांग्रेस

 रायपुर। कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था और महिलाओं के साथ हिंसा के मामलों में लगातार भाजपा पर हमलावर है। इसी कड़ी में महिला सुरक्षा के मुद्दे को लेकर राजीव भवन में सुप्रिया श्रीनेत और पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने साय सरकार पर दोषियों को बचाने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में आधी आबादी के लिए जगह नहीं बची है। छत्तीसगढ़ भी महिलाओं के लिए असुरक्षा से अछूता नहीं है। उन्होंने कहा कि राजधानी रायपुर और भिलाई समेत प्रदेश के कई शहरों में इसी तरह के मामले सामने आए हैं। लेकिन सरकार दुराचारी को बचाने में जुट जाती है। आखिरकार सरकार क्यों दुराचारियों को संरक्षण दे रही और पीड़िाओं को न्याय के लिए दर- दर भटकना पड़ता है।

उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा छत्तीसगढ़ में पिछले 8 माह में 600 से अधिक रेप हुए हैं। जिनमें से 3000 अपराध महिलाओं के खिलाफ हुए। महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार हो रहे हैं। लेकिन सरकार इन मामलों में पर्दा डालने का काम कर रही है। छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस लगातार आवाज उठा रही है। आधी आबादी के साथ दुष्कर्म पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी।

Related posts

पुलिस अधीक्षक धमतरी ने ली आबकारी अधिकारी एवं मंदिरा दुकानों के सुपरवाइजरों कि मीटिंग

bbc_live

CG CRIME : सड़क किनारे बोरी में बंद मिली महिला की लाश, घर से धमतरी जाने निकली थी मृतिका

bbc_live

Raipur Murder Case : ‘छोटे भाई के तानों से परेशान होकर पिस्टल से शूट किया’- आरोपी बड़ा भाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!