21.5 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

CG News : वारंगल भेजने के नाम पर 52 छात्राओं और महिलाओं से की गई बदसलूकी

रायपुर। भाठागांव स्थित राज्य स्तरीय बस स्टैंड पर यात्रियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। एजेंटों की मनमानी के कारण यात्रियों को रोजाना परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में 45 छात्राएं और 8 युवक इस दुर्व्यवहार का शिकार हुए, जिन्हें बस के फर्श पर बैठकर यात्रा करने की असुविधा झेलनी पड़ी। इसके अलावा रात भर नींद पूरी न होने के कारण उनकी परीक्षा में भी बाधा आई, जिससे वे अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए। उनका कहना है कि इस स्थिति का उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है।

बाता दें कि, रायपुर के 52 छात्र-छात्राओं, जिनमें 45 युवतियां और सात युवक शामिल थे, ने सामूहिक रूप से रावनाभाठा बस स्टैंड स्थित सनी टूर एंड ट्रैवल्स के माध्यम से वातानुकूलित बस की व्यवस्था की, ताकि वे एम्स द्वारा आयोजित नर्सिंग ऑफिसर परीक्षा में शामिल हो सकें। परीक्षा केंद्र करीमनगर, वारंगल, तेलंगाना में था।

यात्रा के लिए 1 लाख 5 हजार रुपये में सौदा किया था तय

बुकिंग एजेंट सौरभ वैष्णव ने यात्रा के लिए 1 लाख 5 हजार रुपये में सौदा तय किया। 14 सितंबर को उन्हें लेने के लिए बस आई। वे समय पर रवाना हुए; हालाँकि, नागपुर पहुँचने से लगभग 10 किलोमीटर पहले, ड्राइवर ने उन्हें बताया कि उसे केवल नागपुर तक की यात्रा के लिए भुगतान किया गया है और वह आगे नहीं जाएगा। कई घंटों के इंतज़ार के बाद, एक दूसरी बस आई, लेकिन वह केवल 43 सीटों वाली थी।

Related posts

CG – फिर शर्मसार हुई न्यायधानी…पड़ोसी ने 5 साल की मासूम से किया रेप का प्रयास…ऐसे हुआ खुलासा..!!

bbc_live

Indian cricket team : क्या धोनी वाली ट्रिक से मोहम्मद शमी कर पाएंगे भारतीय टीम में वापसी

bbc_live

बालोद में सनसनीखेज मामला, पोस्टमैन के बेडरूम में मिली बीजेपी के युवा नेता की लाश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!