20.4 C
New York
September 20, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

ऑटो के ऊपर पलटा ट्रक, 7 लोगों की मौत, 10 घायल

जबलपुर। जबलपुर जिले में मझगवां थाना क्षेत्र के सिहोरा-मझगवां रोड पर भयानक सड़क दुर्घटना हुई है। जहां एक ऑटो के ऊपर हाइवा ट्रक पलट गया। जिस कारण एक बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह हादसा मझगवां थाना क्षेत्र के सिहोरा-मझगवां रोड के नुंदी खम्हरिया में हुआ। शाम के समय बेलगाम तेज रफ्तार से भाग रहा एक हाइवा ट्रक मजदूरों से भरे ऑटो के ऊपर पलट गया। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना देकर ऑटो में दबे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया।

इस दौरान पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गुस्साए स्थानीय ग्रामीणों में भारी आक्रोश फैल गया और उन्होंने स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया। घटना में मारे गए सात लोगों में तीन पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल था। हादसा उस वक्त हुआ जब सभी मजदूर इटारसी जा रहे थे, जहां से उन्हें सिहोरा स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी। मजदूरी के लिए ऑटो में सवार ये मजदूर प्रतापपुर के निवासी बताए जा रहे हैं।

हादसे के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस दर्दनाक घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने मृतकों के परिजनों को संबल योजना के तहत चार-चार लाख रुपए और अतिरिक्त रूप से दो-दो लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की। इस हादसे ने स्थानीय लोगों और प्रशासन को भी झकझोर कर रख दिया।

Related posts

Rape : 9 साल की मासूम से दुष्कर्म, जंगल में बेहोशी की हालत में मिली

bbc_live

विश्वकर्मा जयंती 17 सितंबर को राज्य स्तरीय ‘श्रमिक सम्मेलन‘,सीएम विष्णु देव साय 57 हजार श्रमिकों को 49.43 करोड़ राशि का करेंगे वितरण

bbc_live

कंगना रनौत का सोशल मीडिया पर छलका दर्द…सोये हुए राष्ट्र को जगाने की चुकानी पड़ रही कीमत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!