16.4 C
New York
September 30, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

आईईडी की चपेट में आने से घायल सीआरपीएफ के पांच जवान लाए गए रायपुर, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

रायपुर। बीजापुर में नक्सलियों के लगाए आईईडी की चपेट में आने से घायल हुए सीआरपीएफ के पांच जवानों को रायपुर के अस्पतालों में बेहतर उपचार के लिए दाखिल कराया गया है. इनमें से चार जवानों को नारायणा अस्पताल और एक जवान को बाजाली अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि नक्सल प्रभावित बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र में नक्सली मोर्चे पर तैनात सुरक्षाबल के जवान रविवार को नक्सलियों के लगाए आईईडी की चपेट में आ गए थे. घायल सीआरपीएफ के असिटेंड कमांडेंट विद्या संकेत देवदास, इंस्पेक्टर संजय कुमार और आरक्षक बी. पवन कुमार समेत राजेंद्र ढोले को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर लाया गया है.

घटना रविवार सुबह की है. चिन्नागेलूर सीआरपीएफ कैम्प से सीआरपीएफ के जवान एरिया डोमिनेशन के लिए क्षेत्र में निकले हुए थे. कैम्प से करीब 350 मीटर की दूरी पर नक्सलियों का लगाया आईईडी बम मिला. सुरक्षाकर्मियों की एक टीम आईईडी का पता लगाने और उन्हें नष्ट करने में जुटी हुई थी. इसी दौरान जब वे तार से जुड़े बम की तलाश कर रहे थे, तो उसमें विस्फोट हो गया.

Related posts

National Space Day : इसरो चीफ ने याद किए भावुक पल…देश मना रहा पहला राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस

bbc_live

छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू का कहर: 3 और मिले मरीज, अबतक 96 से अधिक मिले पॉजिटिव केस, 5 की मौत

bbc_live

वन मंत्री केदार कश्यप के विभागों के लिए 5608 करोड़ रुपए की अनुदान मांगें पारित, इस विभाग में 100 पदों पर भर्ती, इको-टूरिज्म बोर्ड की होगी स्थापना

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!