9.3 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsधर्म

Aaj Ka Rashifal: आज के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत, खुलेंगे नए रास्ते; यहां पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज यानी 14 अक्टूबर को वृद्धि योग में भोलेनाथ के आशीर्वाद से सिंह और तुला राशि की किस्मत चमकेगी. आज के दिन भरपूर तरक्की होगी और पैसों के मामले योजनाएं सफल होंगी. आज के दिन रुका हुआ पैसा मिलेगा और धन के मामले में दिन काफी शुभ रहेगा. कुल मिलाकर आर्थिक मामलों में जबर्दस्‍त फायदा होनी की उम्मीद है. चलिए जानते हैं बाकी राशियों का दिन कैसा बीतेगाा.

आज मेष राशि वालों के लिए दिन शुभ रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग आपके मनोबल को बढ़ाएगा. रुके हुए काम पूरे होंगे और धन में वृद्धि की संभावना है. ऑफिस में सहयोगियों की मदद से तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. शाम को परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का मौका भी मिल सकता है.

वृष

वृष राशि वालों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आपके उत्साह से किए गए कार्य सफल होंगे. महत्वपूर्ण जानकारी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. फालतू खर्चों से बचें और अपनी मेहनत पर ध्यान केंद्रित करें.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए यह दिन सफलता से भरा रहेगा.फाइनेंस से जुड़े फैसले आज ही लें क्योंकि अगले कुछ दिन व्यस्त रहेंगे. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग का आनंद लें. ऑफिस में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए दिन सुखद रहेगा. पुराने अधूरे काम पूरे करने में सफलता मिलेगी. धार्मिक यात्रा का भी विचार हो सकता है. बौद्धिक कार्यों में आज आपको बढ़िया परिणाम मिलेंगे.

सिंह

सिंह राशि के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगाय. ऑफिस में सहकर्मियों से प्रोत्साहन मिलेगा और कानूनी विवाद खत्म होंगे. शाम को परिवार के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है. रुका हुआ धन प्राप्त करने का योग भी है.

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. आपकी रचनात्मकता आपको नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगी. थोड़ी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन सूझबूझ से समस्याएं हल होंगी.

तुला

तुला राशि वालों के लिए आज भाग्य आपके साथ रहेगा. ऑफिस में सहयोगियों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे. सभी कार्य सुचारू रूप से संपन्न होंगे। आपकी सकारात्मकता आपको सफलता दिलाएगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन नई योजनाओं पर काम करने का है. राजनीति में रुचि बढ़ेगी और सफलता मिलेगी. हालांकि, शाम को कुछ खर्चे संभव हैं.

धनु

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखें और दिखावे से दूर रहें. शाम को सम्मान और उपहार की संभावना है.

मकर

मकर राशि वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. कामकाज में व्यस्तता के बावजूद संतोष मिलेगा.  कानूनी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते समय सतर्क रहें.

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा.शुभ समाचार की प्रतीक्षा रहेगी. नए लोगों से मुलाकात लाभकारी साबित होगी, और धन में वृद्धि के आसार हैं.

मीन

मीन राशि वालों के लिए दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा. सुबह की परेशानियां शाम को राहत में बदल सकती हैं.  ऑफिस में सूझबूझ से काम लें और नई डील को टालें.

Related posts

CM आवास में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जनप्रतिनिधियों के साथ सुनी मन की बात, कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम देशवासियों के नवाचारी प्रयासों को जानने का महत्वपूर्ण जरिया

bbc_live

छत्तीसगढ़ में नक्सल मामलों में एनआईए की छापेमारी जारी, पत्रकार के घर भी पड़े छापे

bbc_live

हरियाणा की धरती से अरविंद केजरीवाल ने BJP पर किया बड़ा वार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!