10.4 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़राज्य

अंबिकापुर : प्रधान आरक्षक की पत्नी व 14 वर्षीय बेटी गायब,घर के बाहर मिले खून के निशान, बड़े वारदात की आशंका

अंबिकापुर। अंबिकापुर सूरजपुर के महगवां बाइपास रिंग रोड में दो मंजिला किराए में जब आरक्षक ड्यटी कर घर आया। घटना के वक्त प्रधान आरक्षक तालिब शेख सूरजपुर कोतवाली में ड्यूटी कर रहा था। देर रात करीब एक बजे जब वह घर लौटा तो बाहर का दरवाजा खुला था।दरवाजे के बाहर खून के घसीटने के निशान नजर आने से उसके होश उड़ गए। भीतर जाकर जब वह देखा तो पत्नी और बेटी दोनों नहीं थे। किचन में काफी सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने तत्काल कोतवाली थाने में इसकी सूचना दी। देर रात मौके पर एसपी एमआर आहिरे वहां पहुंचे।

पत्नी और बेटी गायब

लापता प्रधान आरक्षक की पत्नी और उसकी बेटी की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार सूरजपुर महगवां रिंग रोड में किराए के मकान के ऊपरी मंजिल में प्रधान आरक्षक तालिब शेख 42 वर्ष अपनी पत्नी मेहनाज 36 वर्ष और बेटी आलिया 14 वर्ष के साथ रहता है। उसकी पुत्री सूरजपुर के साधुराम विद्या मंदिर में पढ़ती है।

तालिब शेख की पदस्थापना रमकोला थाने है लेकिन वह कुछ दिनों से सूरजपुर कोतवाली में संलग्न होकर काम कर रहा था। प्रतिदिन की तरह वह रविवार शाम को कोतवाली में ड्यूटी कर रहा थे। घर में पत्नी मेहनाज और पुत्री आलिया थी। रात करीब 10 बजे तालिब शेख ने घर में पत्नी को मोबाइल से फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। तालिब शेख ने सोचा शायद कहीं काम में व्यस्त होगी इस कारण से उसने इस बात पर ध्यान नहीं दिया।

घर के बाहर सीढ़ी में खून निशान देख उड़े होश

देर रात करीब एक बजे प्रधान आरक्षक अपने घर पहुंचा दो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। घर की पहली मंजिल के बाहर और सीढ़ी में खून से सने किसी व्यक्ति को घसीटने के निशान दिखे। अनहोनी को आशंका से वह अंदर घर में गया तो वहां पत्नी और बेटी दोनों नहीं मिले। किचन में काफी सामान बिखरा हुआ था।
माना जा रहा है कि वहां दो व्यक्ति के बीच में आपसी संघर्ष हुआ होगा। उसने तत्काल कोतवाली थाने में इसकी जानकारी दी। सूरजपुर कोतवाली से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सूचना पर एसएसपी आहिरे भी देर रात मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम आसपास दोनों की तलाश में निकली लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला।

रात भर दोनों की खोजबीन चलती रही। एसएसपी भी रात भर कोतवाली में बैठ घटना की मॉनिटरिंग करते रहे। ऊपरी मंजिल से नीचे खेत तक खून के निशान किराए के मकान की पहली मंजिल से लेकर नीचे खेत तक खून के घसीटने के निशान मिले हैं। घर के पास एक चाकू भी मिला है।

घर को किया गया ​सील

पुलिस ने घर को फिलहाल सील कर दिया है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। आईजी अंकित गर्ग के घटनास्थल की जांच कर एसएसपी से मामले को लेकर चर्चा की। तालिब शेख जिस किराए के मकान में रहता था वह बोखी कबाड़ी का है।
घटना को लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है। लेकिन जब तक दोनों लापता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल जाती घटना को लेकर पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Related posts

भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या मामला : NIA ने अबूझमाड़ में की छापेमारी, होंगे बड़े खुलासे

bbc_live

CG CRIME : मैनपाठ घूमने गए युवकों ने युवतियों से किया दुष्कर्म…दो नाबालिग सहित 4 हिरासत में

bbc_live

बिना लायसेंस व बिना परमिट के संचालित 43 सवारी आटो वाहनों पर जप्ती की कार्यवाही

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!