7.7 C
New York
October 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव : 20 अक्टूबर को कांग्रेस का कार्यकर्त्ता सम्मलेन,नए चेहरे को मौका देने की तैयारी

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को उपचुनाव से पहले कांग्रेस विधानसभा स्तरीय सम्मेलन का आयोजन करेगी। यह आयोजन 20 अक्टूबर को आयोजित किया जायेगा। जिसमें प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट सहित कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। सम्मेलन के माध्यम दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि, कल ही पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में राजीव भवन में कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई थी। जहां स्थानीय नेताओं ने बाहरी प्रत्याशियों का विरोध करते हुए कहा कि, स्थानीय और संघर्ष करने वाले कार्यकर्ता को ही टिकट मिलना चाहिए। प्रमोद दुबे, कन्हैया अग्रवाल, आकाश शर्मा ने कहा कि, स्थानीय कार्यकर्ताओं को ही अवसर मिले, हम पार्टी से इसकी अपील करेंगे।

जीतने वाले प्रत्याशी को ही देंगे टिकट

रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक खत्म हो चुकी है। बैठक के बाद पीसीसी चीफ दीपक बैज ने जानकारी देते हुए कहा कि, दक्षिण विधानसभा में कांग्रेस 20 अक्टूबर को कार्यकर्ता सम्मेलन करेगी। बाहरी प्रत्याशियों की दावेदारी को लेकर बोले सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस में सभी को टिकट मांगने का हक है। राजनांदगांव और अन्य स्थानों के नेताओं ने भी टिकट मांगा है। लेकिन टिकट किसी एक को मिलेगी और जीत की क्षमता देखकर ही टिकट देंगे।

Related posts

झिरिया धोबी समाज की बरसो पुरानी मांग हुई पूरी जिला पंचायत उपाध्यक्ष नीशु चन्द्राकर का जताया आभार

bbc_live

पोखरा-काठमांडू बस दुर्घटना : नदी में गिरी बस, 14 की मौत, 40 भारतीय थे सवार

bbc_live

सीएम साय ने की बजट की सराहना, कहा-केंद्रीय बजट विकसित भारत व विकसित छत्तीसगढ़ बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!