17.3 C
New York
October 24, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

करवा चौथ पर पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत, चांद को अर्घ्य देने से पहले पत्नी की हो गई मौत, घर में पसरा मातम

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जिसमें पूजा के बाद पति की लंबी उम्र की कामना करने वाली पत्नी की जान चली गई। फॉयसागर रोड निवासी 30 वर्षीय मनदीप कौर अपने पति गुरप्रीत और दो बेटियों, हरलीन (12) और लवलीन (8), के साथ स्कूटर पर निकली थीं। पूजा के बाद परिवार खुशी-खुशी घूमने निकला था, लेकिन तभी पीछे से बुलेट बाइक पर सवार दो युवकों ने स्कूटर को टक्कर मार दी। इस हादसे में मनदीप कौर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पति और बेटियां घायल हो गए।

दर्दनाक हादसे का विवरण
टक्कर इतनी जोरदार थी कि मनदीप की गर्दन स्कूटर के पहिए और मडगार्ड में बुरी तरह फंस गई। वहां मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उनकी गर्दन को बाहर निकाला और तुरंत मित्तल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पति गुरप्रीत और बेटियों का भी इलाज किया गया।

घटना की सूचना मिलने पर क्रिश्चियन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एक बाइक सवार युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराई, जबकि दूसरा युवक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। यह दर्दनाक घटना करवा चौथ की खुशियों को गहरे शोक में बदल गई, और परिवार के लिए यह दिन एक अकल्पनीय त्रासदी में तब्दील हो गया।

Related posts

अप्रैल में 7 दिन ,फिर जुलाई में ही गूंजेगी शहनाई, मई-जून में नहीं है विवाह के लिए शुभ मुहूर्त

bbc_live

सबकी लुटिया डुबोने आया IQOO 13 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख आप भी…।

bbc_live

छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए खुशखबरी: सीएम साय के निर्देश पर दिल्ली में यूपीएससी तैयारी के लिए 135 सीटों की वृद्धि को वित्त से मंजूरी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!