17.9 C
New York
October 24, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsझारखंड

बहू से खाना मांगा तो मुंह पर फेंका, गु्स्साए ससुर ने कुल्हाड़ी से काटा…नदी में फेंके टुकड़े

 झारखंड में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर एक शख्स ने बहू ने नाराजगी को लेकर उसे धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिससे सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. साथ ही आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक महिला के शव के कई टुकड़े बरामद कर लिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला धनबाद जिले के नावाडीह थाना क्षेत्र इलाके का है. वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक महिला का नाम गीता देवी बताया जा रहा है. जोकि, दहियारी गांव की रहने वाली थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते 4 दिन पहले मृतक महिला के पति ने पुलिस में पीड़िता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

पत्नी की तलाश में दर-दर भटका पति

दरअसल, मृतक महिला का पति कहीं काम धंधे के लिए बाहर गया हुआ था. ऐसे में जब वो अपने घर लौटा तो उसे घर पर पत्नी गीता देवी नहीं मिली. इस दौरान जब उसने अपने पिता और मृतक महिला के ससुर से पूछा तो उसने गीता के बारे में जानकारी न होने की बात कही. जिसके बाद पीड़ित पति ने थाने में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई और अपने सभी रिश्तेदारों के घरों पर तलाश की. मगर, पत्नी गीता का कुछ भी पता नहीं चला.

पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा

हालांकि, इस मामले पर पुलिस को मृतक के ससुर मिलन रजवार पर शक हुआ, तो पुलिस ने उससे जब सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गया और पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपनी बहू गीता देवी की धारधार हथियार से हत्या कर शव नदीं में फेंक दिया. इस दौरान पुलिस ने ससुर की शिनाख्त पर धारधार हथियार और नदी से मृतक महिला के शरीर के टुकड़े बरामद कर लिए हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला?

आरोपी ससुर ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बताया कि जब उसने अपनी बहू से खाना मांगा तो, गुस्से से तमतमाई बहू गीता देवी ने उसके मुंह के ऊपर खाना फेंक दिया था. जिस पर बहू के इस व्यवहार से ससुर गुस्से से आगबबूला हो गया. इसके बाद उसने पास ही रखी कुल्हाड़ी से एक ही वार में काटकर बहू को मौत की नींद सुला दिया. इसके बाद आरोपी यहीं नहीं रुका किसी को इस घटना के बारे में पता न चले तो आरोपी ससुर ने बहू के शरीर के कई टुकड़े करके नदी में फेंक दिए. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी ससुर मिलन रजवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related posts

Aaj ka Rashifal : आज इन 4 राशियों के सभी काम होंगे शुभ, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

bbc_live

जानें मौसम विभाग का लेटेस्ट अपडेट…17 जिलों में झमाझम बारिश

bbc_live

मासूमों के शवों को ले जाने नहीं मिली एम्बुलेंस…कंधों पर लादकर 15 किमी तक पैदल चले माता-पिता

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!