26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

‘भारत में सबसे भ्रष्ट है असम सरकार और यहां के CM’ Rahul Gandhi ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मंच से असम सरकार पर लगाए बड़े आरोप

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान असम पहुंचे और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि असम सरकार और राज्य के मुख्यमंत्री भारत में सबसे भ्रष्ट हैं।

शिवसागर जिले के हेलोटिंग में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नफरत की अपनी विचारधारा फैला रहे हैं और लोगों का पैसा लूटा जा रहा है।

राहुल गांधी ने असम सरकार को सबसे भ्रष्ट बताया

राहुल गांधी ने एक सार्वजनिक रैली के दौरान कहा कि आप नहीं जानते कि यहां क्या हो रहा है. यह भारत की सबसे भ्रष्ट राज्य सरकार है और हम अपनी यात्रा के दौरान असम का मुद्दा उठाएंगे। इससे पहले कांग्रेस सांसद ने जोरहाट जिले के नकाचारी देबारपार में एक नुक्कड़ सभा की और कहा कि यहां आदिवासियों के साथ अन्याय हो रहा है. भाजपा सरकार यहां के चाय श्रमिकों के साथ अन्याय कर रही है. असम में भ्रष्टाचार चरम पर है और यहां के मुख्यमंत्री सबसे भ्रष्ट हैं.

राहुल ने नाम लेते हुए कहा कि सीएम हिमंत बिस्वा सर पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. कहा कि सरमा का पूरा परिवार, उनके बच्चे, पत्नी और वह खुद भ्रष्टाचार कर रहे हैं. वे सोचते हैं कि पैसे से असम के लोगों को खरीदा जा सकता है लेकिन असम के लोगों को कोई नहीं खरीद सकता।

सरमा ने गांधी परिवार पर पलटवार किया

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने भी गांधी परिवार पर हमला बोला और कहा कि ये गांधी परिवार देश का सबसे भ्रष्ट परिवार है. कहा कि वह न केवल भ्रष्ट हैं, बल्कि दोहरे चरित्र वाले भी हैं, क्योंकि उनका उपनाम कहीं भी गांधी नहीं है, बल्कि वह गांधी उपनाम लगाकर घूमते हैं।

Related posts

बस्तर जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा…पार्टी पर लगाए ये गंभीर आरोप

bbc_live

CG में पुलिस की गुंडागर्दी जारी, बेकसूर को बेरहमी से पीटा

bbc_live

पुलिस अधीक्षक धमतरी आज शास.कन्या प्राथमिक शाला एवं माध्यमिक शाला साल्हेवार पारा धमतरी में न्योता भोजन कार्यक्रम में हुए शामिल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!