BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

‘भारत में सबसे भ्रष्ट है असम सरकार और यहां के CM’ Rahul Gandhi ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मंच से असम सरकार पर लगाए बड़े आरोप

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान असम पहुंचे और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि असम सरकार और राज्य के मुख्यमंत्री भारत में सबसे भ्रष्ट हैं।

शिवसागर जिले के हेलोटिंग में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नफरत की अपनी विचारधारा फैला रहे हैं और लोगों का पैसा लूटा जा रहा है।

राहुल गांधी ने असम सरकार को सबसे भ्रष्ट बताया

राहुल गांधी ने एक सार्वजनिक रैली के दौरान कहा कि आप नहीं जानते कि यहां क्या हो रहा है. यह भारत की सबसे भ्रष्ट राज्य सरकार है और हम अपनी यात्रा के दौरान असम का मुद्दा उठाएंगे। इससे पहले कांग्रेस सांसद ने जोरहाट जिले के नकाचारी देबारपार में एक नुक्कड़ सभा की और कहा कि यहां आदिवासियों के साथ अन्याय हो रहा है. भाजपा सरकार यहां के चाय श्रमिकों के साथ अन्याय कर रही है. असम में भ्रष्टाचार चरम पर है और यहां के मुख्यमंत्री सबसे भ्रष्ट हैं.

राहुल ने नाम लेते हुए कहा कि सीएम हिमंत बिस्वा सर पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. कहा कि सरमा का पूरा परिवार, उनके बच्चे, पत्नी और वह खुद भ्रष्टाचार कर रहे हैं. वे सोचते हैं कि पैसे से असम के लोगों को खरीदा जा सकता है लेकिन असम के लोगों को कोई नहीं खरीद सकता।

सरमा ने गांधी परिवार पर पलटवार किया

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने भी गांधी परिवार पर हमला बोला और कहा कि ये गांधी परिवार देश का सबसे भ्रष्ट परिवार है. कहा कि वह न केवल भ्रष्ट हैं, बल्कि दोहरे चरित्र वाले भी हैं, क्योंकि उनका उपनाम कहीं भी गांधी नहीं है, बल्कि वह गांधी उपनाम लगाकर घूमते हैं।

Related posts

Aaj Ka Panchang : चैत्र नवरात्रि आज से, बन रहे हैं अद्भुत संयोग, ये हैं घटस्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त

bbc_live

कांग्रेस नेता डॉ. चरणदास महंत ने फिर दिया विवादित बयान, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को लेकर कही ये बड़ी बात

bbc_live

Big Breaking : जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ा, बने रहेंगे भाजपा अध्यक्ष…

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!