BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

Ram Mandir: अयोध्या में उद्योगपतियों का सैलाब, अंबानी-अडाणी-बिड़ला समेत अब तक कौन-कौन पहुंचा, देखें वीडियो

Ram Mandir Consecration Ceremony: अब से कुछ ही देर में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम शुरू होने जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी के अलावा देश के मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी समेत देश के लगभग सभी बड़े कारोबारी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं.

राम मंदिर ट्रस्ट ने मुकेश अंबानी-गौतम अडाणी, रतन टाटा से लेकर देश के तमाम उद्योगपतियों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिये न्योता भेजा था.

आइए जानते हैं अब तक कौन-कौन से उद्योगपति अयोध्या पहुंच चुके हैं.

अनिल अंबानी- उद्योगपति अनिल अंबानी इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं. उनका एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वे वहां मौजूद तमाम लोगों से बातचीत करते दिखे.

मुकेश अंबानी- रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ अयोध्या पहुंचे हैं.

अनिल अग्रवाल- वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल भी राम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे हैं. इस मौके पर अनिल अग्रवाल ने कहा कि पहले उनका बाबा बनने का ही प्लान था लेकिन काम में फंसकर रह गए जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगे.

बेटी अनन्या के साथ पहुंचे बिड़ला
बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला अपनी बेटी अन्या बिड़ला के साथ राम के दर्शन करने पहुंचे हैं.

पत्नी श्लोका के साथ पहुंचे आकाश

अंबानी परिवार के लाडले और रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के चेयरमैन आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने अयोध्या के श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे.

इस मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान आकाश अंबानी ने कहा कि यह दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा और हम यहां आकर बहुत खुश हैं.

ईशा अंबानी- मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने पति आनंद पिरामल के साथ राम मंदिर पहुंची. इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बहुत ही पवित्र दिन है. मैं यहां आकर बहुत खुशी महसूस कर रही हूं.

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़-महाराष्ट्र में भाजपा को लग सकता है तगड़ा झटका, उद्धव ठाकरे के सपोर्ट में आये सिंदे गुट के कई सांसद

bbcliveadmin

Aaj Ka Panchang : आज के पंचांग से जानें 14 अप्रैल के दिन पूजन का क्या रहेगा शुभ मुहूर्त?

bbc_live

नौसेना में पोत संधायक का होगा कमीशन, बढ़ेगी इंडियन नेवी की ताकत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!