6.5 C
New York
April 25, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, 12 लोगों की दर्दनाक मौत

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव दमगड़ा से गंगा स्नान करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी। भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। हादसा बृहस्पतिवार सुबह करीब 10:30 बजे अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर हुआ। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

बताया जा रहा है कि ऑटो में 12 लोग सवार थे। हादसे में ऑटो चालक समेत सभी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएम उमेश प्रताप सिंह, एसपी अशोक कुमार मीणा और जलालाबाद विधायक हरिप्रकाश वर्मा मौके पर पहुंचे। घटना के संबंध में ग्रामीणों से जानकारी की। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

ये लोग हुए हादसे का शिकार
लालाराम पुत्र वेदराम,पुत्तू लाल पुत्र वेदरामसियाराम पुत्र माखनपाल,सुरेश पुत्र माखनपाल,लवकुश पुत्र चंद्रपाल,यतीराम पुत्र सीतारामपोथीराम पुत्र नोखेराम,बसंता पत्नी नेत्रपाल, ऑटो चालक अनंतराम पुत्र नेत्रपाल,रूपा देवी पत्नी लवकुशराहुल पुत्र ऋषिपाल,रंपा पत्नी ऋषिपाल निवासी लहसना, जलालाबाद

पांचाल घाट जा रहे थे सभी श्रद्धालु
जानकारी के मुताबिक गांव दमगड़ा के लोग ऑटो से गंगा स्नान करने फर्रुखाबाद के पांचाल घाट जा रहे थे। अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 12 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में आठ पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा है।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद ऑटो में सवार पांच-छह लोग सड़क पर गिर गए थे। इनकी जान बच सकती थी, लेकिन ट्रक चालक ने हादसे के बाद इनके ऊपर से ट्रक गुजर दिया। लोगों की भीड़ जुटने पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts

National Voters day celebrated across Sub-divisions of B’la District

bbc_live

पढ़ें आज का राशिफल : रविवार को बन रहा बेहद अशुभ योग, इन राशियों को बरतनी होगी सावधानी

bbc_live

बंगाल में भंयकर तूफान, 4 लोगों की मौत 200 घायल, कई घर हुए तबाह

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!