BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

बीजेपी ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी, घोषणापत्र के लिए जनता से मांगे सुझाव

नई दिल्ली। भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी हैं। पार्टी ने अपने घोषणापत्र के लिए भी जनता से सुझाव मांगे हैं। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर पीएम मोदी की वेबसाइट की तरफ से इसे लेकर जानकारी भी दी गई है। इसमें कहा गया है कि पीएम मोदी ने खुद नागरिकों से भाजपा के चुनावी घोषणापत्र के लिए सुझाव मांगे हैं। इसके लिए यूजर्स कमेंट सेक्शन पर सुझाव दे सकते हैं।

गौरतलब है कि भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भी जनता से सुझाव लेने के बाद ही अपना घोषणापत्र जारी किया। मोदी सरकार ने इस घोषणापत्र को तब संकल्प पत्र कहा था। भाजपा ने तब इसके लिए तीन तरीके से सुझाव हासिल किए थे। इसके तहत देश भर में 7500 सुझाव पेटियां लगाई गई थीं। इसके अलावा 306 रथों और सोशल मीडिया, ई-मेल की सहायता से लाखों लोगों के सुझाव हासिल किए गए थे।

Related posts

Aaj Ka Rashifal : मेष, सिंह, कन्या, तुला, कुंभ वालों के लिए शाम तक का समय शुभ, वृश्चिक, मीन राशि को कष्ट संभव, सफेद वस्तु का करें दान

bbc_live

छत्तीसगढ़ के मरवाही वन मण्डल के साल्हेकोटा में फर्जी समिति बनाकर लगभग 1 करोड़ के घोटाले को अंजाम देने वाले एसडीओ के ऊपर छत्तीसगढ़ शासन मेहरबान क्यो?

bbcliveadmin

Kedarnath: बाबा के दर्शन को निकले थे, पहाड़ी से माैत बनकर गिरे बोल्डर, इधर-इधर बिखरे शव, दर्दनाक तस्वीरें

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!