16.4 C
New York
May 19, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

Daily Horoscope : आज बेहद संभलकर रहें मेष, कर्क समेत इन 7 राशियों के लोग, भारी नुकसान के हैं योग

Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. पं. सत्यम विष्णु अवस्थी के अनुसार आज चंद्रमा सिंह राशि में विराजमान रहेंगे. वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, शु्क्र, बुध और मंगल धनु राशि में, सूर्य,मकर राशि में, शनि कुंभ राशि में, राहु मीन राशि में विराजमान रहेंगे.ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि 

आकस्मिक कोई बड़ा खर्च होने की संभावना है. कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी. जल्दबाजी से हानि संभव है. विवाद न करें. परिवारिक कलेश हो सकता है.

वृषभ राशि 

पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी. पुराना धन मिल सकता है. रुके कार्य पूर्ण होंगे. संतान के विवाह संबंधित समस्या रहेगी. अनाज व तिलहन व्यवसाइयों के लिए समय व्यस्तता से भरा रहेगा.

मिथुन राशि 

अपनी गलतियों को नजरअंदाज न करें, व्यवसायिक नई योजना बनेगी. कार्यपद्धति में सुधार से लाभ बढ़ेगा. घर-बाहर दोनों जगह पूछ-परख रहेगी. जीवन साथी के प्रति अपना व्यवहार ठीक करें. अपने आपको संभालें और संगति बदलें.

कर्क राशि 

कारोबार में मंदी की वजह से परेशान रहेंगे. शत्रु सक्रिय रहेंगे. थकान रहेगी. धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी. चिंता तथा तनाव रहेगा. कार्यसिद्धि होगी.

सिंह राशि 

जल्दबाजी में हानि से बचें. परिवार में चिंता तथा तनाव रहेंगे. कार्यस्थल पर विवाद से बचें. वाहन, मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें.नए दोस्त बनेंगे.

कन्या राशि 

आपकी वाक्यशैली से लोग प्रभावित होंगे. माता से अकारण विवाद हो सकता है. यात्रा सफल रहेगी. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. राजकीय बाधा दूर होगी. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.

तुला राशि 

कार्य क्षमता में वृद्धि होगी. भय, पीड़ा, चिंता तथा तनाव रहेंगे. संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. धनलाभ होगा, संतान की नौकरी लगने से प्रसन्न रहेंगे.

वृश्चिक राशि 

किसी की सुनी-सुनाई बातों पर ध्यान न दें. दोस्तों के साथ मनमुटाव होगा. विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेंगे. पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा. रुके कार्यों में गति आएगी.

धनु राशि 

निवेश से लाभ संभव है. वाणी पर संयम रखें, नहीं तो बनते कार्य बिगड़ सकते हैं. दुखद समाचार मिल सकता है. कार्य की अधिकता से निजी कार्य प्रभावित होंगे.

मकर राशि 

कभी-कभी ज्यादा होशियारी भी नुकसान देती है. कार्यस्थल पर किसी अधिकारी से संबंधों में मजबूती आएगी. विवाह के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

कुंभ राशि 

परिजनों से शुभ समाचार मिलेगा. आत्मसम्मान बढ़ेगा. शत्रु परास्त होंगे. आपके अपने आपके विरुद्ध षड्यंत्र रच सकते हैं. विवाद से बचें. बच्चों के विवाह की चिंता रहेगी.

मीन राशि 

कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव है. सुख-सुविधा के सामानों में धन खर्च होगा. पारिवारिकजनों का सहयोग मिलेगा. आपसी संबंधों में मधुरता आएगी. न्याया पक्ष मजबूत होगा.

आज का उपाय

यदि गर्भपात की समस्या से परेशान हैं तो जब गर्भ धारण हो गया हो, तो चांदी की एक बांसुरी बनवाकर राधा-कृष्ण के मंदिर में पति-पत्नी दोनों गुरुवार के दिन चढ़ाएं. इससे गर्भपात का भय नहीं होता है.

Related posts

रील्स बनाना मेडिकल स्टूडेंट्स को पड़ा भारी, लिया गया भारी जुर्माना

bbc_live

बिहार में होगा खेला ! : भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली बुलाए गए, सभी विधायक पटना में, मांझी ने किया ये इशारा

bbc_live

जल्द ही राम भक्त बन जाएंगे ओवैसी, करेंगे ‘राम-राम’ का जाप; VHP का तंज

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!