11.5 C
New York
April 25, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयअपराधखेलजीवन शैलीटैकनोलजीमनोरंजनराजनीतिराज्यराष्ट्रीयस्वास्थ्य

साउथ के सुपर विलेन एम.आर. राधा: 4 शादियां की और 11 बच्चे, सुपरस्टार MGR पर चलाई थीं 2 गोलियां, 6 साल जेल में रहे

6 घंटे पहलेलेखक: ईफत कुरैशी

कॉपी लिंक

12 जनवरी 1967 की बात है साउथ सुपरस्टार और पॉलिटीशियन MGR को साउथ सिनेमा के खतरनाक विलेन एम.आर. राधा ने 2 गोलियां मारी थीं, किसी फिल्म में नहीं बल्कि असल जिंदगी में। वजह थी एक मामूली अनबन और गुस्सा। नाराजगी इस कदर थी कि MGR को गोली मारने के बाद एम.आर. राधा ने अपनी ही कनपट्टी में गोली मार ली। खुशकिस्मती से दोनों की जान तो बच गई, लेकिन सुपरस्टार MGR का फिल्मी करियर खत्म हो गया और एम.आर. राधा को हत्या के इरादे से गोली चलाने पर जेल हुई।

एम.आर. राधा, को साउथ में नादिगावेल यानी किंग ऑफ एक्टिंग कहा जाता था। ये उपाधि उनके बेहतरीन अभिनय के लिए दी गई थी। साउथ के सबसे खतरनाक विलेन और कॉमेडियन एम.आर. राधा का फिल्मों में आने का सफर बेहद दिलचस्प था। करीब 7 साल के थे, जब प्लेट में कम मछली परोसे जाने पर नाराज होकर उन्होंने घर छोड़ा था। भागकर पहले थिएटर का हिस्सा बने और फिर सिनेमा का। 4 शादियों से उन्हें 11 बच्चे हैं। फिल्म नसीब अपना-अपना की हीरोइन राधिका इनकी ही बेटी हैं। लेकिन अफसोस MGR को गोली मारते ही लोग उनकी जान के पीछे पड़ गए। 4 साल जेल में बिताए और बची-खुची जिंदगी बिस्तर में।

आज अनसुनी दास्तानें में पढ़िए रील लाइफ विलेन के रियल लाइफ

Related posts

तैलिक कुलभुषण भक्त माता कर्मा की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में विशेष सहभागिता का आह्वान..

bbc_live

पूर्व मंत्री शिव डहरिया की पत्नी शकुन डहरिया का सामुदायिक भवन पर कब्ज़ा, उड़ाए 1 करोड़ रुपए, आम लोगों को एंट्री नहीं, अब होगी जांच

bbc_live

बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी, अब तक इतनी हुई वर्ल्डवाइड कमाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!