26.9 C
New York
May 26, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

राहत फतेह अली खान का उनके नौकर ने किया बचाव, कहा -‘पिता की तरह, मार सकते है और गाली भी दे सकते है’

नई दिल्ली। बुरी तरह से पीटे जाने के मामले में राहत फतेह अली खान के नौकर ने उनका बचाव किया है। उनके नौकर ने कहा कि, राहत उनके पिता की तरह है इसलिए वे जो चाहे उसके साथ कर सकते है।

बता दें कि, अपनी रूहानी गायकी के लिए मशहूर पाकिस्तानी सूफी गायक राहत फतेह अली खान का स्याह चेहरा एक वीडियो के जरिए सामने आया था। जिसमें वे मात्र एक शराब की बोतल को लेकर अपने नौकर को बुरी तरीके से पीटते हुए नजर आ रहे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में राहत फ़तेह अली खान अपने नौकर को थप्पड़-घूंसे मारते, जूतों से पीटते हुए दिखे हैं। इस दौरान नौकर उनसे दया की गुहार लगाता रहा, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा।

पाकिस्तानी समाचार टीवी चैनल समा टीवी के अनुसार, राहत फ़तेह अली खान ने इस नौकर को इसलिए पीटा क्योंकि उनके घर से शराब की एक बोतल गायब हो गई थी। राहत फतेह अली खान नौकर पर बोतल गायब करने का शक करते हुए उसे पीटने के दौरान पूछ रहे थे कि बोतल कहा गई।

वीडियो में देखा जा सकता है, वह पूछते हैं, “कहा गई मेरी बोतल?” इसके बाद वह नौकर पर थप्पड़ों और लातों की बरसात कर देते हैं। इस दौरान नौकर को किसी ने नहीं बचाया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि यह कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी खान अपने घर में काम करने वालों के साथ बदतमीजी करते रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफी

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और राहत फतेह अली खान की बदनामी होने के बाद उन्होंने अपने नौकर से एक बयान जारी करवाया। उनके इन्स्टाग्राम पर पीड़ित नौकर की चार वीडियो सफाई देते हुए डाली गई। इसमें पीड़ित नौकर कहता है कि यह वीडियो गायक को ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से बनाई गई थी।

उनके नौकर नावेद उस्मान ने कहा कि, वह राहत फतेह अली खान के लिए 40 साल से काम कर रहा है और वह उसे हमेशा प्यार करते हैं। राहत ने नौकर को दो अन्य वीडियो में पेश किया। इन वीडियो में वह कहता है कि एक बोतल गायब हुई, जिसके कारण यह घटना हुई। उसने कहा कि राहत फतेह अली खान उसके उस्ताद हैं, इसलिए वह उसे मारपीट सकते हैं, गालियाँ दे सकते हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। नौकर ने कहा जिसने भी वीडियो ने बनाया वह एक ब्लैकमेलर है।

Related posts

2 किलो सोना, 40 लाख कैश और महंगी घड़ियां…तेलंगाना में अफसर के घर से मिली 100 करोड़ की संपत्ति

bbc_live

छत्तीसगढ़। कोरिया जिले के गुरु घासीदास राष्ट्रीय उद्यान में हुए घोटालों की क्या खुलेगी फाईल? नए वन मंत्री पर दारोमदार

bbcliveadmin

Aaj Ka Rashifal : चैत्र नवरात्रि के पहले दिन इन राशियों के सितारे होंगे बुलंदियों पर, मां शैलपुत्री की रहेगी विशेष कृपा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!